Jacqueline Fernandez new look

ब्लैक ट्रांसपेरेंट ड्रेस में ट्रोल हुई विवादों में रहने वाली ये हसीना, तस्वीरें देख यूजर्स ने कही ऐसी बातें

Jacqueline Fernandez new look: अपनी आने वाली फिल्म सर्कस के प्रमोशन के दौरान बिग बॉस के घर में जैकलीन फर्नांडीज बैकलेस ब्लैक कलर की जालीदार डिजाइन वाली आउटफिट बेहद किलर अंदाज में नजर आईं। सितारों सी चमकती जालीदार ड्रेस में जैकलीन ने जबरदस्त बोल्डनेस का तड़का लगाया।

Edited By :   Modified Date:  December 16, 2022 / 06:29 PM IST, Published Date : December 16, 2022/6:24 pm IST

नई दिल्ली। Jacqueline Fernandez new look: जैकलीन फर्नांडीज की अदाओं का जादू चलता है तो अच्छे अच्छों के होश उड़ जाते हैं। मानों कहर बनकर दिलों पर टूटती हैं ये हसीना क्योंकि हुस्न के बेपरवाह रंग हलचल जो मचा देते हैं। अब एक बार फिर जैकलीन फर्नांडीज ने अपने लेटेस्ट फोटोशूट से फैन्स के दिलों की धड़कनें बढ़ा दी हैं।

Namrata Malla : भोजपुरी की इस हॉट हसीना ने सड़क के बीचोबीच कर दिया ऐसा कांड, सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा ये वीडियो

ब्लैक जालीदार ड्रेस पर अटकी निगाहें

Jacqueline Fernandez new look: अपनी आने वाली फिल्म सर्कस के प्रमोशन के दौरान बिग बॉस के घर में जैकलीन फर्नांडीज बैकलेस ब्लैक कलर की जालीदार डिजाइन वाली आउटफिट बेहद किलर अंदाज में नजर आईं। सितारों सी चमकती जालीदार ड्रेस में जैकलीन ने जबरदस्त बोल्डनेस का तड़का लगाया। अब तक किसी भी सर्कस के प्रमोशन के दौरान जैकलीन का ऐसा अंदाज कभी नही दिखा था, लेकिन इस बार उनके लुक ने सभी के होश उड़ा दिए है। जैकलीन फर्नांडीस चेहरे पर क्यूट स्माइल के साथ एक से एक हॉट पोज देकर फैंस की नींदें चुराती नजर आ रहीं हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Jacqueline Fernandez (@jacquelinef143)

फिल्म से जैकलीन को उम्मीद

Jacqueline Fernandez new look: इस ट्रांसपेरेंट आउटफिट में जैकलीन फर्नांडीस अपनी पतली कमर को जमकर फ्लॉन्ट करती हुई नजर आ रही हैं। आपको बता दें कि, जैकलीन फर्नांडीस अब तक कई आइटम सॉन्ग्स और मूवीज में नजर आ चुकी हैं। सोशल मीडिया पर जैकलीन फर्नांडीस कभी अपने ट्रे़डिशनल लुक, कभी ग्लैमरस अंदाज तो कभी बोल्ड अवतार से धमाल मचाती नजर आती हैं।

फैंस कर रहे उर्फी से तुलना

जैकलीन के इस लुक की तुलना सोशल मीडिया पर यूजर्स उर्फी जावेद से कर रहे हैं। ज्यादातर लोगों का कहना है कि जैकलीन ने स्टाइल उर्फी से कॉपी किया है, क्योंकि उर्फी ही अक्सर इस तरह की ड्रेस में नजर आती हैं। वहीं लोग जैकलीन के स्टाइलिस्ट की भी जमकर तारीफ की है, क्योंकि उनके फैंस को हसीना का ये अंदाज भा गया है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें