Jailor, OMG 2, Gadar 2 and Bhola Shankar collection

इन चार फिल्मों ने देश में मचाया तहलका, आंकड़े देखकर उड़ जाएंगे होश, जानें कितना हुआ अभी तक का कलेक्शन

Jailor, OMG 2, Gadar 2 and Bhola Shankar collection: ये चारों फिल्म अपना शानदार प्रदर्शन कर बॉक्स ऑफिस में भर-भर के कारोबार कर रही है।

Edited By :   Modified Date:  August 14, 2023 / 04:29 PM IST, Published Date : August 14, 2023/4:29 pm IST

नई दिल्ली। इस समय देश में चार फिल्में तहलका मचा रही है। सिनेमाघरों में सभी सीटें फुल दिखाई दे रही है। दक्षिण से लेकर उत्तर तक ये फिल्में अपना जलवा दिखा रही है। गदर और ओएमजी की सफलता के बाद अब ये दोनों फिल्में अपने दूसरे पार्ट लेकर दस्तक दे चुकी हैं। तो वहीं दक्षिण में रजनीकांत की जेलर और चिरंजीवी की भोला शंकर ने भी सिनेमाघरों को पैक करके रखा है। बता दें कि देश ही नहीं अन्य देशों में भी ये चारों फिल्म अपना शानदार प्रदर्शन कर बॉक्स ऑफिस में भर भर के कारोबार कर रही है।

read more : Balod News: फसल को लेकर चिंतित नजर आए किसान, सिंचाई की सुविधा नहीं होने के कारण सूखे खेत

बता दें कि इस साल में इन चारों फिल्मों ने इतिहास रच के रख दिया है। इतना ही नहीं आंकड़े देखकर सभी लोग दंग रह गए है। इन फिल्मों ने एक नई कहानी लिख डाली है. जो सिनेमा के 100 से अधिक सालों में नहीं हुआ वो जेलर, ओएमजी 2, गदर 2 और भोला शंकर ने कर दिखाया। बता दें कि मल्टिप्लेक्स एसोसिएशन ऑफ इंडिया और प्रोड्यूसर्स गिल्ड औफ इंडिया ने बताया है कि सनी देओल, अक्षय कुमार, सुपरस्टार रजनीकांत और चिरंजीवी की फिल्मों ने सिर्फ तीन दिन में कर दिया। ऐसा पहले कई बार हुआ है जब बॉक्स ऑफिस पर साथ में कई फिल्में आई हैं। पर ये पहला मौका है जब चार फिल्मों ने मिलकर बॉक्स ऑफिस पर ग्रॉस 390 करोड़ रुपये से ज्यादा का बिज़नेस किया है।

read more : तिरंगे में रंगी नजर आई सीमा हैदर, लगाए ‘पाकिस्तान मुर्दाबाद’ और ‘हिन्दुस्तान जिंदाबाद’ के नारे.. देखें Video

गदर 2 और ओएमजी 2 का कलेक्शन

सनी और अमीषा की फिल्म गदर 2 महज तीन दिनों में ही बॉक्स ऑफिस पर 133.18 करोड़ रुपए का आंकड़ा पार कर चुकी है। तीन दिन के बाद अब लोगों की नजरें सोमवार के कलेक्शन पर जा टिकी हैं। इसी के साथ फिल्म ने अपने पहले वीकेंड पर 43 करोड़ रुपये की शानदार कमाई भी कर ली है। वहीं अब फिल्म की रिलीज के चौथे दिन यानी मंडे की कमाई के अनुमानित आंकड़े भी आ गए हैं। चलिए जानते हैं ‘ओएमजी 2’ रिलीज के चौथे दिन कितने करोड़ बटोर सकती है।

read more : TVS ने लॉन्च किया अपनी दमदार बाइक का ख़ास वेरिएंट, दिखेगी ब्लैक पैंथर और आयरन मैन की झलक, कीमत होगी मात्र इतनी 

रजनीकांत की जेलर और चिरंजीवी की भोला शंकर का कलेक्शन

रविवार तक रजनीकांत की जेलर फिल्म ने चारों भाषाओं (तमिल, तेलुगू, कन्नड़ और हिन्दी) में मिलाकर कुल 38.00 करोड़ के आसपास की कमाई की है। साउथ एक्टर चिरंजीवी की हालिया रिलीज फिल्म ‘भोला शंकर’ ने पहले दिन 16 करोड़ की कमाई की है। दूसरे दिन फिल्म ने 7 करोड़ कमाए, लेकिन तीसरे दिन इसकी रफ्तार धीमी पड़ गई। फिल्म ने महज 3 करोड़ की कमाई की।

 

मल्टिप्लेक्स एसोसिएशन ऑफ इंडिया और प्रोड्यूसर्स गिल्ड औफ इंडिया ने बताया है कि सनी देओल, अक्षय कुमार, सुपरस्टार रजनीकांत और चिरंजीवी की फिल्मों ने सिर्फ तीन दिन में कर दिया। ऐसा पहले कई बार हुआ है जब बॉक्स ऑफिस पर साथ में कई फिल्में आई हैं। पर ये पहला मौका है जब चार फिल्मों ने मिलकर बॉक्स ऑफिस पर ग्रॉस 390 करोड़ रुपये से ज्यादा का बिज़नेस किया है।

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें

 
Flowers