तिरंगे में रंगी नजर आई सीमा हैदर, लगाए 'पाकिस्तान मुर्दाबाद' और 'हिन्दुस्तान जिंदाबाद' के नारे.. देखें Video | Seema Haider Pakistan Murdabad Nara Video

तिरंगे में रंगी नजर आई सीमा हैदर, लगाए ‘पाकिस्तान मुर्दाबाद’ और ‘हिन्दुस्तान जिंदाबाद’ के नारे.. देखें Video

Edited By :   Modified Date:  August 14, 2023 / 04:02 PM IST, Published Date : August 14, 2023/4:02 pm IST

नई दिल्ली: पूरा देश हर घर तिरंगा अभियान में शामिल हो रहा है। प्रधानमंत्री मोदी की अपील पर सभी स्वतंत्रता दिवस से ठीक पहले अपने घरो पर तिरंगा लगाकर अपने देशभक्ति का परिचय दे रहे है। तो फिर ऐसे में सीमा हैदर कैसे पीछे रहती? जी हां पाकिस्तान से भागकर भारत आई सीमा हैदर भी देशभक्ति की रंग में रंगी नजर आई। (Seema Haider Pakistan Murdabad Nara Video) उनसे और सचिन ने अपने घर पर तिरंगा भी फहराया। इतना ही नहीं बल्कि सीमा एक वीडियों में अपने बच्चो के साथ पकिस्तान मुर्दाबाद और हिन्दुस्तान जिंदाबाद के नारे लगाते हुए नजर आई।

रणदीप सुरजेवाला के इस बयान पर मचा बवाल, जानें किसे बताया राक्षस और किसको दे दिया श्राप

इंडियन एक्सप्रेस के मुताबिक सीमा हैदर और सचिन ने रबुपुरा स्थित अपने घर पर तिरंगा फहराया और इस दौरान जमकर नारेबाजी की गई। पाकिस्तान मुर्दाबाद और हिन्दुस्तान जिंदाबाद के नारे लगाये गए। (Seema Haider Pakistan Murdabad Nara Video) खुद सीमा हैदर भी बच्चों के साथ नारे लगाते दिखाई दीं। इतना ही नहीं, सीमा अपने माथे पर चुनरी भी बांधे हुई थीं, बच्चे भी ‘जय माता दी’ की चुनरी गले में लगाये हुए थे।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by purvanchal (@purvanchal51)

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें