Jawan Movie Review

Jawan Movie Review: मूवी क्रिटिक्स तरण आदर्श ने ‘जवान’ को बताया मेगा-ब्लॉकबस्टर, ट्वीट कर गिनाई इतनी सारी खूबियां

Jawan Movie Review: मूवी क्रिटिक तरण आदर्श ने 'जवान' को बताया मेगा-ब्लॉकबस्टर, ट्वीट कर गिनाई इतनी सारी खूबियां

Edited By :   Modified Date:  September 7, 2023 / 12:52 PM IST, Published Date : September 7, 2023/12:52 pm IST

Jawan Movie Review: बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान जवान बनकर बड़े पर्दे पर आ गए हैं। एटली कुमार के निर्देशन में बनी ‘जवान’ आज सिनेमाघरों में रिलीज हो गई हैऔर इसे लेकर शाहरुख के फैंस खासे उत्साहित हैं. फिल्म में शाहरुख खान, नयनतारा और विजय सेतुपति मुख्य भूमिका में हैं. इसके अलावा दीपिका पादुकोण फिल्म में स्पेशल अपीयरेंस में हैं। जवान की धमाकेदार ओपनिंग के बाद अब इसके क्रिटिक रिव्यूज आ गए हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो फर्स्ट हाफ सुपर था तो सेकंड हाफ सुपर से ऊपर। ज्यादातर लोगों ने फिल्म को पठान से बेहतर बताया है। फर्स्ट डे फर्स्ट शो देखकर आए दर्शको का कहना है कि यह फिल्म, हिट या सुपरहिट नहीं बल्कि ब्लॉकबस्टर है।

Read more: Mrunal Thakur Hot pics: ‘सीता रामम’ की हसीना ने थाई-हाई स्लिट गाउन में दिए किलर पोज, सादगी देख दिवाने हुए फैंस 

मूवी क्रिटिक तरण आदर्श ने ट्वीट (X) जवान को मेगा ब्लॉकबस्टर बताया है और साढ़े चार रेटिंग दी है। तरण ने लिखा है, हार्डकोर मसाला एंटरटेनर है जो कि शाहरुख खान की फिल्मोग्राफी में उल्लेखनीय होगी। एटली ने शाहरुख खान को जनता के कैरेक्टर के रूप में दिखाया है और वह हैं भी। पठान से आगे बढ़िए जवान दिलों और बॉक्स ऑफिस दोनों को जीतने आ रही है।

Read more: Sofia Ansari Sexy Video: ब्लैक ट्रांसपेरेंट ड्रेस में सोफिया अंसारी ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा, वीडियो देख आहें भरने पर मजबूर हुए फैंस 

तरण ने आगे कहा कि, जवान में उम्दा रेजरशार्प स्क्रीनप्ले है, कुछ घटनाएं हैं जो ध्यान खींचेंगी, शानदार एक्शन सीन्स, आकर्षक फ्रेम्स, मजेदार साउंडट्रैक साथ ही फिल्म की रफ्तार और एनर्जी गिरती नहीं है। हालांकि यह विजय सेतुपति और शाहरुख दो योद्धाओं का क्लैश, जवान का यही ड्राइविंग फोर्स है। तरण ने विजय सेतुपति, नयनतारा, दीपिका पादुकोण, संजय दत्त की एक्टिंग की तारीफ की है। उन्होंने लिखा है, जैसा कि कहा जा रहा ता कि जवान शाहरुख की फिल्म है, इसमें कोई शक नहीं कि 2023 शाहरुख खान का साल है, चलिए अब बॉक्स ऑफिस पर दहाड़ सुनते हैं।

IBC24 मध्य प्रदेश (सर्वे फार्म)

IBC24 छत्तीसगढ़ (सर्वे फॉर्म)

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें