जेडी मजेठिया और आतिश कपाड़िया ‘खिचड़ी‘ थीम पर खोलेंगे रेस्टोरेंट | jD Majethia and Aatish Kapadia to open a Khichdi themed restaurant!

जेडी मजेठिया और आतिश कपाड़िया ‘खिचड़ी‘ थीम पर खोलेंगे रेस्टोरेंट

जेडी मजेठिया और आतिश कपाड़िया ‘खिचड़ी‘ थीम पर खोलेंगे रेस्टोरेंट

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 03:03 PM IST, Published Date : December 4, 2022/3:03 pm IST

आपको खिचड़ी की याद पूरी कराने के लिए एक  रेस्टोरेंट के पास ले चलते हैं। दरअसल चर्चित शो ‘खिचड़ी‘ के निर्माता जेडी मजेठिया और आतिश कपाड़िया पहली बार किसी शो के नाम पर एक रेस्टोरेंट खोलने के लिये पूरी तैयारी कर लिए हैं। आपको बता दें कि ‘खिचड़ी‘ की जल्द ही स्टार प्लस पर वापसी होने वाली है। 

 

इस बारे में विस्तार से बताते हुये जेडी मजेठिया ने कहा, ‘‘खिचड़ी को बहुत साधारण व्यंजन माना जाता है, लेकिन हमारे रेस्टोरेंट में हम अलग-अलग तरह की खिचड़ी परोसेंगे। इसके साथ ही किरदारों के आधार पर भी पकवान परोसे जायेंगे। जैसे कि हंसा-प्रफुल्ल पर एक कपल डिश होगी और जयश्री-बाबूजी पर लड्डू। इतना ही नहीं, रेस्टोरेंट में आने वाले अतिथियों में जिनका भी नाम या उपनाम शो अथवा कलाकारों के समान होगा, उन्हें स्पेशल डिस्काउंट्स भी दिये जायेंगे।‘‘

 

यह निर्माता जोड़ी रेस्टोरेंट पर काम शुरू करने और कोई लोकेशन तय करने के लिये हाॅस्पिटैलिटी इंडस्ट्री के लोगों से बात कर रही है। उनकी योजना गुजरात में पहली चेन खोलने की है और उसके बाद पंजाब एवं राजस्थान में रेस्टोरेंट्स खोले जायेंगे। खिचड़ी 2000 के दशक की शुरूआत के दौरान एक बेहद चर्चित काॅमिक केपर रहा है। इस शो की वापसी की खबर ने दर्शकों के बीच काफी सुखियां बटोरी हैं और दर्शक इस शो के प्रसारण के शुरू होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।  

web team IBC24

 

 

 

 
Flowers