Jhanvi Kapoor workout video viral

एक्ट्रेस ने वर्कआउट करते समय कर दी ये बड़ी गलती, वीडियो देख लोगों ने कर दिया ट्रोल, कहा- ‘अब लगता है कि…’

Jhanvi Kapoor workout video viral जाह्नवी कपूर अपने ही एक वीडियो की वजह से सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रही हैं एक यूजर ने कमेंट में लिखा...

Edited By :   Modified Date:  February 3, 2023 / 03:03 PM IST, Published Date : February 3, 2023/2:59 pm IST

Jhanvi Kapoor workout video viral: जाह्नवी कपूर अपने ही एक वीडियो की वजह से सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रही हैं जिन्हें उन्होंने हाल ही में खुद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया था। इस बात में कोई शक नहीं है कि जान्हवी कपूर बॉलीवुड की सबसे फिट और खूबसूरत एक्ट्रेसेस में से एक हैं और हेल्दी रहने के लिए वो एक स्ट्रिक्ड वर्कआउट रूटीन को फॉलो करती हैं।

Read more: ऐक्ट्रेस ने कराया बेहद ग्लैमरस फोटोशूट, वीडियो देख फैंस बोले- ‘दिन पर दिन हो रही हो जवां’ 

अब एक्ट्रेस ने एक बार फिर अपने वर्कआउट सेशन से एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया। जहां कुछ लोगों को एक्ट्रेस के वीडियो ने जिम जाने के लिए प्रेरित किया तो वहीं, कई नेटिजन्स ने जान्हवी को ट्रोल करना शुरू कर दिया।

लोगों ने सोशल मीडिया में किया जमकर ट्रोल

Jhanvi Kapoor workout video viral: कल यानी गुरुवार को स्ट्रेचिंग एक्सरसाइज करते हुए जान्हवी कपूर ने एक वीडियो पोस्ट किया। जहां कई फैंस ने उनके वर्कआउट पोस्ट को पसंद किया तो कई ने एक्ट्रेस को बिना किसी कारण के ट्रोल किया। आप जान्हवी के वीडियो में देख सकते हैं कि वो अपने जिम आउटफिट में स्ट्रेचिंग से लेकर और डम्बल उठाने और लेग एक्सरसाइज तक काफी अलग-अलग वर्कआउट करती नजर आ रही हैं।

Read more: Shaligram Stones: नेपाल से लाई गई दो दिव्य शालिग्राम शिला की खूबसूरत तस्वीरें 

ऑनलाइन आते ही लोगों ने इस वीडियो पर प्रतिक्रियाएं देनी शुरू कर दीं। एक यूजर ने कमेंट में लिखा-‘काश इतनी मेहनत तुमने एक्टिंग में भी की होती’। वहीं एक और यूजर ने लिखा- ‘अब मुझे भी सेलेब्रिटी जिम ट्रेनर बनाना पड़ेगा लगता है, कम पैसे मिलेंगे लेकिन मैं खुश रहूंगा’।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor)

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक