Jigar Poster Release: आलिया भट्ट की फिल्म ''जिगरा' का पहला पोस्टर आया सामने, इस दिन देगी सिनेमाघरों में दस्तक |

Jigar Poster Release: आलिया भट्ट की फिल्म ”जिगरा’ का पहला पोस्टर आया सामने, इस दिन देगी सिनेमाघरों में दस्तक

Jigar Poster Release: आलिया भट्ट की फिल्म ''जिगरा' का पहला पोस्टर आया सामने, इस दिन देगी सिनेमाघरों में दस्तक

Edited By :   Modified Date:  June 14, 2024 / 03:17 PM IST, Published Date : June 14, 2024/3:17 pm IST

Jigar Poster Release: आलिया भट्ट और वेदांग राणा की बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘जिगरा’ का पहला पोस्टर सोशल मीडिया पर रिलीज कर दिया गया है। फिल्म का निर्देशन वासन बाला कर रहे हैं और यह 11 अक्टूबर, 2024 को सिनेमाघर में रिलीज होगी। पोस्टर में आलिया भट्ट को एक साहसी और दृढ़निश्चयी महिला के रूप में दिखाया गया है, जो एक लड़ाकू हुई है और एक सनसनी सड़क परचल रही है। उनके चेहरे पर गंभीर भाव है और उनकी आंखों में गहरी झलक रही है। पोस्टर का बैकग्राउंड रहस्यमय और रहस्यमय है, जो फिल्म की कहानी के बारे में उत्सुकता पैदा करता है. आलिया भट्ट ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्टर शेयर करते हुए लिखा, “11/10/2024  जिगरा सिनेमाघरों में मिलते हैं।”

Read More: Hot Bhabhi Sexy Video: मॉडल भाभी ने हरियाणवी गाने पर लगाएं देसी ठुमके, सेक्सी फिगर देख मचल उठा फैंस का दिल, जमकर वायरल हुआ वीडियो 

साल 2024 की बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘जिगरा’ की रिलीज डेट सामने आ गई है। आलिया भट्ट ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से फिल्म के पोस्टर को साझा करते हुए लिखा है, ’11 अक्तूबर 2024 को ‘जिगरा’ के साथ सिनेमाघरों में मिलते हैं’। सोशल मीडिया पर आलिया का यह पोस्ट वायरल हो रहा है। उनके फैंस लगातार उनके इस पोस्ट कर कमेंट कर रहे हैं।
Jigar Poster Release: बता दें कि आलिया भट्ट के लिए फिल्म ‘जिगरा’ काफी खास होने वाली है। इस फिल्म में वे अभिनेत्री होने के अलावा को-प्रोड्यूसर भी हैं। आलिया ने साल 2023 में इस फिल्म की घोषणा की थी। ‘जिगरा’ में उनके साथ वेदांग रैना भी नजर आने वाले हैं।