'कच्चा बादाम' फेम भुवन का छलका दर्द, बोले 'गाना रिकॉर्ड का नहीं मिलता पैसा', लगाई रोक |

‘कच्चा बादाम’ फेम भुवन का छलका दर्द, बोले ‘गाना रिकॉर्ड का नहीं मिलता पैसा’, लगाई रोक

भुवन का अनोखे अंदाज में बादाम बेचना लोगों को खूब भाया और कुछ ही समय में वे सोशल मीडिया पर वायरल हो गए थे। उस वीडियो की पॉप्युलैरिटी का आलम या है कि उसे अब तक 50 मिलियन से भी ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं और लाखों की संख्या में शेयर भी किए जा रहे हैं।

Edited By :   Modified Date:  December 3, 2022 / 07:27 PM IST, Published Date : December 3, 2022/7:27 pm IST

kacha badam fame

मुंबई,09 फरवरी 2022। सोशल मीडिया पर ​इन दिनों ‘कच्चा बादाम’ की धुन या गाना आपने भी एक बार जरूर सुना होगा। क्योंकि इन दिनों ट्रेंडिंग वीडियो में कच्चा बादाम गाने का खासा क्रेज देखने को मिल रहा है। दरअसल, बंगाल के एक छोटे से कस्बे में कच्चा बादाम यानि कि मूंगफली बेचने वाले भुवन बड्याकर उस वक्त रातों रात फेमस हो गए, जब उनके बादाम बेचने के शानदार स्टाइल को किसी ने रेकॉर्ड कर सोशल मीडिया पर डाल दिया।

ये भी पढ़ें:प्रदेश में 4 नई नगर परिषद का हुआ गठन, जानिए किन जगहों को मिला नगरीय निकाय का दर्जा

भुवन का अनोखे अंदाज में बादाम बेचना लोगों को खूब भाया और कुछ ही समय में वे सोशल मीडिया पर वायरल हो गए थे। उस वीडियो की पॉप्युलैरिटी का आलम या है कि उसे अब तक 50 मिलियन से भी ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं और लाखों की संख्या में शेयर भी किए जा रहे हैं।

कुछ समय बाद उनके कस्बे में दूर दराज से लोग मिलने आने लगे, लोगों ने आकर उनके साथ फोटोज और वीडियोज बनाना शुरू कर दिया। सोशल मीडिया से अंजान भुवन को इस बात का अंदाजा भी नहीं था कि वे इंटरनेट सेंसेशन बन चुके हैं।

ये भी पढ़ें:Dhar News : छेड़छाड़ के आरोप में युवक की पिटाई | 7 नामजद आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज

मीडिया से बातचीत के दौरान भुवन ने कहा कि मैं तो बस्ती में रहता हूं और यहीं से कच्चा बादाम(मूंगफली) बेचता हूं, जिंदगी थोड़ी-थोड़ी बदल रही है। अपनी निजी जिंदगी के बारे में भुवन कहते हैं, मेरी उम्र 50 साल की है, मेरे दो बेटे और बहू हैं। बेटी की शादी हो चुकी है। मैं पेशे से मूंगफली (कच्चा बादाम) बेचा करता हूं। कच्चा बादाम बेचकर रोजाना 200 से 250 रुपये कमा लेता हूं। पॉप्युलैरिटी से मेरी बीवी बहुत खुश हैं और परिवार वाले भी खुश हैं।

ये भी पढ़ें: खातु ऊपर राजनीति। बीजेपी-कांग्रेस आमने-सामने । Fertilizer | Panchayati

कच्चा बादाम के एक म्यूजिक वीडियो में भी नजर आ चुके हैं, अपना एक्स्पीरियंस शेयर करते हुए भुवन कहते हैं, मुझे बहुत खुशी हो रही है कि हीरो बन गया हूं, गांव में आकर लोग कहने लगे कि भुवन तुम तो फेमस हो गए हो, मैंने पूछा कि कैसे रे, तो उन्होंने बताया कि वीडियो अपलोड किया है। कई लोग मुझे बांग्लादेश से मिलने आते हैं, फोटो खिंचवाते हैं। मैंने स्टूडियो में गाना गाया, वहां का पैसा नहीं मिला है। मुझसे अग्रीमेंट हुआ है, 60-40 पर्सेंट का, जिसका पैसा नहीं मिला है। उन्होंने कहा है कि पैसे देंगे लेकिन अभी तक कुछ नहीं पता चला है। जो लोग आते हैं, वे रेकॉर्ड कर मुझे पांच सौ से दो तीन हजार हाथ में देकर चले जाते हैं। यू-ट्यूब वाले आकर कुछ-कुछ पैसे देकर जाते हैं बाकि जो स्टूडियो ऑडियो और वीडियो रिकॉर्ड हुआ है उसका कोई पैसा नहीं मिल पाया है। भुवन आगे बताते हैं, मेरी पॉप्युलैरिटी को देखते हुए लोग मुझे अपने पार्टी में बुलाते हैं। सरस्वती पूजा में पंडाल हो या कोई इवेंट, मुझसे गाना गवाते हैं, यहां गाना गाने पर पैसे देते हैं।

ये भी पढ़ें: UP में Congress नेताओं का डेरा, CG Model का प्रचार | BJP नेता भी अलग-अलग राज्यों में कर रहे प्रचार

भुवन के करीबी बताते हैं, बाहर के लोगों से एक्स्प्लॉइट होते देख, गांव वालों ने अब भुवन से मिलने पर पाबंदी लगा दी है, गांव वालों का कहना है कि भुवन का इस्तेमाल कर लोग चले जाते हैं और उन्हें उनका हक नहीं देते हैं। ऐसे में अब कोई भी आउटसाइडर बिना गांव वालों की रजामंदी से भुवन से मुलाकात नहीं कर सकता है।

फोटो : instagram

 
Flowers