Kainaat Arora will be seen in Bigg Boss 16

Kainaat Arora: दिव्या भारती की कजिन बिग बॉस 16 में लगाएंगी ग्लैमर का तड़का! जानें क्या है सच्चाई

Kainaat Arora : बिग बॉस 16 का 1 अक्टूबर से धमाकेदार आगाज होने जा रहा है। इस शो को लेकर इस बात की चर्चा है कि इस बार के सीजन में ...

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 06:05 AM IST, Published Date : December 4, 2022/6:05 am IST

Kainaat Arora; bigg boss 16 :  बिग बॉस 16 का 1 अक्टूबर से धमाकेदार आगाज होने जा रहा है। इस शो को लेकर इस बात की चर्चा है कि इस बार के सीजन में ऐसा बहुत कुछ पहली बार होगा, जो शायद रियलिटी शो के इतिहास में कभी नहीं हुआ होगा। यहां चौंकाने वाली बात ये है कि  कंटेस्टेंट्स के नामों पर अभी तक मुहर भी नहीं लगी है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, गौतम विग के बाद एक और कंफर्म कंटेस्टेंट का नाम सामने आया है।

कलर्स ने इंस्टा स्टोरी पर एक एक्ट्रेस का इंटरव्यू शेयर किया है। क्योंकि चेहरे पर मास्क है इसलिए बिग बॉस की ये सेकंड कंफर्म कंटेस्टेंट कौन है, इसकी पुष्टि नहीं हो पाई है। मगर फैंस और बिग बॉस फैनक्लब के अनुमान सामने आने लगे हैं। अटकलें हैं कि ये मास्क लेडी कोई और नहीं बल्कि कायनात अरोड़ा हैं, लेकिन कायनात के बिग बॉस 16 में आने की खबरें सरासर गलत हैं। कायनात ने इंस्टा स्टोरी पर लिखा कि वे बिग बॉस 16 में नहीं आ रही हैं। इसलिए उन्हें लेकर ऐसी गलत खबरें न फैलाई जाएं।

read more : छत्तीसगढ़ ने फिर लहराया देशभर में परचम, इन दो क्षेत्रों में मिला नेशनल अवॉर्ड, पूरे देश में बना अव्वल राज्य 

कायनात अरोड़ा को आपने फिल्म ग्रैंड मस्ती में Marlow के रोल में देखा होगा। ये वही ग्लैमरस ब्यूटी हैं। कायनात का नाम सामने आने के बाद लोगों को लगा था कायनात रियलिटी शो में आकर पूरी कायनात को अपना दीवाना बना देंगी। पर अफसोस ऐसा कुछ नहीं होने वाला है। पेशे से मॉडल और एक्ट्रेस कायनात अरोड़ा 35 साल की हैं। वे कई हिंदी, पंजाबी, तेलुगू, मलयालम मूवीज में दिखी हैं। कायनात ने फिल्मों में डेब्यू 2010 में किया था। कायनात फिल्म खट्टा मीठा में चिंगारी के रोल में दिखी थीं। उन्हें ग्रैंड मस्ती में Marlow के किरदार में पसंद किया गया।

read more : अब इंग्लिश में नहीं मैथिली में सुनिएं बच्चों की मशहूर कविता ‘Johny Johny Yes Papa’, तेजी से वायरल हो रहा ये वीडियो 

कई रीजनल मूवीज में भी कायनात काम कर चुकी हैं। कायनात पिछली बार हिंदी मूवी इश्क पश्मीना में नजर आई थीं। कायनात कई फिल्मों में दिखीं, मगर अभी तक वे अपनी पहचान इंडस्ट्री में नहीं बना पाई हैं। कायनात का जन्म यूपी के सहारनपुर में एक पंजाबी परिवार में हुआ था। बहुत कम लोग जानते हैं कि कायनात एक्ट्रेस दिव्या भारती की कजिन हैं। 2012 में कायनात ने महिला को एडॉप्ट किया था। तबसे वे उस महिला का ध्यान रख रही हैं।

read more : Ram Setu Teaser: ‘राम सेतु’ का टीजर लॉन्च, फिल्म में अक्षय और जैकलीन का धांसू LOOK देखकर फैंस हुए रोमांचित