Kamal Haasan beats 'Major' and 'Emperor Prithviraj', Bollywood kneels in

कमल हासन ने ‘मेजर’ और ‘सम्राट पृथ्वीराज’ को पछाड़ा, रिलीज से पहले ही ‘विक्रम’ के सामने बॉलीवुड ने टेके घुटने..

Kamal Haasan beats 'Major' and 'Emperor Prithviraj', Bollywood kneels in front of 'Vikram' even before release : एक ओर अक्षय कुमार की सम्राट पृथ्वीराज उत्तरप्रदेश और मध्यप्रदेश जैसे हिंदी भाषी राज्य में टैक्स फ्री हो रही है। तो वहीं दूसरी ओर कमल हासन की कमबैक...

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 09:15 AM IST, Published Date : December 4, 2022/9:15 am IST

मुंबई । एक ओर अक्षय कुमार की सम्राट पृथ्वीराज उत्तरप्रदेश और मध्यप्रदेश जैसे हिंदी भाषी राज्य में टैक्स फ्री हो रही है। तो वहीं दूसरी ओर कमल हासन की कमबैक फिल्म विक्रम नए नए कीर्तिमान रच रही है।

Read More : फेसबुक की COO शेरिल सैंडबर्ग ने दिया इस्तीफा, मार्क जुकरबर्ग ने कहा ये 

विक्रम ने एडवांस बुकिंग के मामलें में अक्षय कुमार की सम्राट पृथ्वीराज और अदवि शेष की मेजर को पछाड़ दिया है। ताजा रिपोर्ट्स के मुताबिक कमल हासन कि विक्रम ने एडवांस बुकिंग में 8 से 9 करोड़ की कमाई कर ली है। वहीं मेजर और सम्राट पृथ्वीराज ने क्रमश: 2 और 3.5 करोड़ के आस पास की कमाई कर ली है। इसके अलावा विक्रम ने अपने सेटेलाइट और डिजिटल राइट से 204 करोड़ की कमाई पहले ही कर ली है।

Read More :  रोंगटे खड़ा कर देगा ये वीडियो, ‘काल के मुंह’ से मासूम को बचाया पिता, लोगों ने कहा- रियल हीरो हैं आप

इस लिहाज से कम बजट में बनी कमल हासन कि विक्रम कल रिलीज हो रही है। सम्राट पृथ्वीराज और मेजर पर भारी पड़ रही है। हालांकि फिल्म को हिंदी क्षेत्र मे कम स्क्रीन मिले है जिसके कारण हिंदी पट्ट मे इसका कलेक्शन बहुत कम रहेगा। बाकि तीनों फिल्म की कमाई दर्शक के रुझान और पब्लिक रिव्यू पर निर्भर करेगा।