सुशांत सुसाइड केस को खंगालने में जुटी टीम कंगना ने दीपिका पादुकोण पर बोला हमला, डिप्रेशन का धंधा चलाने का लगाया आरोप | Kangana team attacked Deepika Padukone in investigating Sushant suicide case Accused of running a business of depression

सुशांत सुसाइड केस को खंगालने में जुटी टीम कंगना ने दीपिका पादुकोण पर बोला हमला, डिप्रेशन का धंधा चलाने का लगाया आरोप

सुशांत सुसाइड केस को खंगालने में जुटी टीम कंगना ने दीपिका पादुकोण पर बोला हमला, डिप्रेशन का धंधा चलाने का लगाया आरोप

:   Modified Date:  December 3, 2022 / 09:09 PM IST, Published Date : December 3, 2022/9:09 pm IST

मुंबई। सुशांत सिंह राजपूत केस में लगातार हमले कर रही टीम कंगना रनौत ने बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्रियों में शुमार दीपिका पादुकोण पर आरोप लगाए हैं। कंगना रनौत की टीम ने दीपिका पादुकोण पर लोगों को डिप्रेशन से निकालने के नाम पर धंधा चलाने का आरोप लगाया है।

ये भी पढ़ें- साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर को फोन पर धमकी, राम मंदिर निर्माण मुद्दे पर धमकाया

दरअसल दीपिका पादुकोण अभिनय के साथ-साथ डिप्रेशन का सामना कर रहे लोगों को इससे उबारने के लिए एक संस्था भी चलाती है। दीपिका, अपनी इस संस्था के जुड़ने के लिए लोगों से अपील भी करती है। बीते दिनों दीपिका पादुोण ने एक पोस्ट शेयर किया था। इस पोस्ट के साथ उन्होंने लिखा था कि ‘मेरे बाद दोहराएं।’ इस पर कंगना रनौत की टीम ने दीपिका पादुकोण पर हमला किया है।

ये भी पढ़ें- पीसीसी चीफ मोहन मरकाम के बंगले में 5 कोरोना पॉजिटिव, भाई, PSO और प्यून भी संक्रमित

कंगना रनौत की टीम ने अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा, ‘मुंबई पुलिस के बारे में बड़ा खुलासा हुआ है। सुशांत के परिवार ने कहा कि वह उन पर विश्वास नहीं कर सकते हैं। ‘मेरे बाद दोहराएं’ गैंग पर भी उनके परिवार को भरोसा नहीं है। डिप्रेशन का धंधा चलाने वालों को यह बात ध्यान रखनी चाहिए।’ अपने इस ट्वीट को टीम कंगना रनौत ने दीपिका पादुकोण को भी टैग किया है।

Image may contain: one or more people, text that says 'Team Kangana Ranaut @KanganaTeam Mumbai Police is exposed big time, Sushant's family said they don't trust them, also Bollywood's "repeat after me" me"gang, depression ka dhanda chalane wale should be remanded @deepikapadukone #RheaChakraborty #WhyFearCBIForSSR'

ये भी पढ़ें- टिकरापारा में महिला की मौत के बाद शव उठाने में प्रशासन की बड़ी लापरवाही, परिवार में 5 हैं

आपको बता दें कि अभिनता सुशांत सिंह राजपूत का शव 14 जून को उनके घर में मिला था। इसके बाद पुलिस जांच में पता चला कि उन्होंने आत्महत्या की थी। वहीं अभिनेता की मौत के बाद कंगना रनौत पहली ऐसी बॉलीवुड हस्ती हैं जिन्होंने उनकी मौत की वजह फिल्म इंडस्ट्री में भाई-भतीजावाद को बताया था। हालांकि पुलिस उनकी मौत की जांच कर रही है।

याद दिला दें कि अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत भी डिप्रेशन से जूझ रहे थे।  सुशांत सुसाइड मामले में मुंबई पुलिस लगातार जांच में जुटी है, मीडिया रिपोर्ट के अनुसार जांच में पुलिस को जानकारी मिली है कि सुशांत अक्टूबर 2019 में मुंबई के एक हॉस्पिटल में डीप डिप्रेशन की शिकायत के साथ तकरीबन एक हफ्ते के लिए एडमिट हुए थे। सुशांत ने पिछले कुछ सालों में तकरीबन 5 अलग मनोचिकित्सक से मिल चुके थे। मुंबई पुलिस ने इनमें से दो डॉक्टरों से शुक्रवार को बयान दर्ज किया है।

ये भी पढ़ें: ऐश्वर्या राय बच्चन को सांस लेने में तकलीफ, आराध्या को भी अस्पताल में किया गया…

एक डॉक्टर ने पुलिस को बताया कि वे पिछले करीब एक साल से सुशांत का ट्रीटमेंट कर रहे थे, सुशांत को रिया चक्रवर्ती ने अपने एक दोस्त के रिकमेंडेशन पर मिलवाया था, सुशांत उस वक्त काफी डिप्रेशन और ट्रॉमा में थे और किसी परेशानी के दौर से गुजर रहे थे। नींद न आना, उलझन में रहना, हर बात को शक की नजर से देखना, ये उनमें शुरुआती लक्षण थे।

ये भी पढ़ें: एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती बोलीं- मैं सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड…

सुशांत जब भी काउंसलिंग के लिए आते थे, तो रिया उनके साथ होती थीं, पुलिस ने डॉक्टर्स को सुशांत की काउंसलिंग के दौरान तैयार किए गए उनके नोट्स, मेडिकल फाइल्स और इससे जुड़े अन्य दस्तावेज भी साझा करने के लिए कहा है। सूत्रों का दावा है कि मनोचिकित्सक ने सुशांत और उसकी जिंदगी से जुड़ी कुछ और भी अहम जानकारियां पुलिस के साथ साझा की हैं, जिसे इस वक्त मीडिया से शेयर नहीं किया जा सकता, इन तथ्यों को पुलिस सुशांत के दूसरे डॉक्टर्स, उनके परिवार और दोस्तों से वेरिफाई भी करवाना चाहती है।

ये भी पढ़ें: पाक एक्ट्रेस का सामने आया ये धमाकेदार वीडियो, बोलीं- शादी करो कारोब…

 
Flowers