Kantara fame Saptami Gowda

रीयल लाइफ में हद ये ज्यादा बोल्ड है कांतारा की सीधी-साधी लीली, खूबसूरती देख होश संभालना हो जाएगा मुश्किल

Saptami Gowda Photos: कांतारा फेम फिल्म में लीला का रोल निभाने वाली एक्ट्रेस सप्तमी को भी लोग खूब प्यार दे रहे हैं। बता दे कि इस फिल्म में अपने सीधे-साधे रूप से लोगों को मदहोश करने वाली सप्तमी असल जिंदगी में बेहद बोल्ड हैं। 

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 11:02 AM IST, Published Date : December 4, 2022/11:02 am IST

Kantara fame Saptami Gowda: हाल ही में रिलीज हुई साउथ की शानदार फिल्म कांतारा ने हर किसी का दिल जीता है। ये मूवी साउथ ही नहीं बल्कि पूरे तरफ धूम मचा रही है। इस फिल्म की कहानी, डायलॉग और गाने तक लोगों को खूब पसंद आए, वहीं फिल्म में लीला का रोल निभाने वाली एक्ट्रेस सप्तमी को भी लोग खूब प्यार दे रहे हैं। बता दे कि इस फिल्म में अपने सीधे-साधे रूप से लोगों को मदहोश करने वाली सप्तमी असल जिंदगी में बेहद बोल्ड हैं।

‘मुझे छूने को बेचैन हो जाते थे दूल्हे..’ वेडिंग प्लानर से एडल्ट मॉडल बनी इस महिला की कहानी कर देगी हैरान

फिल्म सुपरहिट होने के बाद फेमस हुई सप्तमी

Kantara fame Saptami Gowda: दरअसल, साउथ फिल्म कांतारा के सुपरहिट होने के बाद सप्तमी गौडा लोगों की फेवरेट बन गई हैं। आपको बता दें कि सप्तमी गौड़ा कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस है। महज दो ही सालों में उन्होंने अपने करियर में ऊंचाइयों को छू लिया है। बता दे कि  सप्तमी गौड़ा का जन्म साल 1996 में बेंगलुरू में हुआ था, वो सिर्फ 27 साल की हैं। एक्ट्रेस के पिता असिस्टेंट पुलिस कमिश्नर हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सप्तमी एक नेशनल स्वीमिर भी रह चुकी हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sapthami Gowda 🧿 (@sapthami_gowda)

एक बार फिर छोटे पर्दे पर धमाल मचाने जा रही ‘जिद्दी दिल माने ना’ की ये फेम, इन तस्वीरों से बटोर रही सुर्खियां

वर्कफ्रंट

Kantara fame Saptami Gowda: सप्तमी ने साल 2020 में अपना एक्टिंग करियर शुरू किया था। उनकी पहली फिल्म थी पॉपकॉर्न मंकी टाइगर थी। इसके अलावा सप्तमी गौड़ा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। आए दिन एक्ट्रेस अपनी खूबसूरत तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर करती हैं जिन्हें उनके फैंस बेहद पसंद करते हैं। सप्तमी के लिए फिल्म कांतारा एक टर्निंग प्वाइंट साबित हुई है। इस फिल्म में उनके किरदार लीला ने सप्तमी को घर-घर में पहचान दिलाई है।