Kapil Sharma's wife faints on the sets of The Kapil Sharma Show

करवा चौथ पर बेहोश हुई कपिल शर्मा की पत्नी! नीचे गिरी पूजा की थाली, उड़े कॉमेडियन के होश

करवा चौथ पर बेहोश हुई कपिल शर्मा की पत्नी! नीचे गिरी पूजा की थालीः Kapil Sharma's wife faints on the sets of The Kapil Sharma Show

Edited By :   Modified Date:  December 3, 2022 / 10:55 PM IST, Published Date : December 3, 2022/10:55 pm IST

मुबंईः Kapil Sharma’s wife faints 13 अक्टूबर के देश भर में करवा चौथ का त्योहार मनाया गया। सेलिब्रिटीज ने भी इस फेस्टिवल को पूरे उत्साह के साथ सेलिब्रेट किया, हालांकि कपिल शर्मा के लिए दो-दो महिलाओं ने व्रत रखा। एक तरफ उनकी पत्नी थी, तो दूसरी तरफ गर्लफ्रेंड। पूजा के वक्त कपिल दोनों के बीच बुरा फंसे। आलम ये हुआ कि कॉमेडियन की पत्नी बेहोश हो गई। कप्पू का हाल देख आपकी हंसी छूट जाएगी।

Read More : आखिर हो ही गई इस घातक गेंदबाज की टीम इंडिया में एंट्री, विरोधी टीम पर बरपाएंगे कहर

Kapil Sharma’s wife faints दरअसल, ये रियल लाइफ में नहीं बल्कि रील लाइफ में हुआ है। कॉमेडी शो द कपिल शर्मा का नया प्रोमो सामने आया है जिसमें कप्पू का हाल देख आपकी हंसी छूट जाएगी। सोनी टीवी की तरफ से साझा किए प्रोमो में देखा जा सकता है कि एक तरफ कपिल की पत्नी बिंदू है तो दूसरी तरफ गर्लफ्रेंड गजल। दोनों छलनी में दीपक रखकर कपिल शर्मा का दीदार कर रही होती हैं कि इसी बीच कपलि की पत्नी बनीं सुमोना चक्रवर्ती बेहोश हो जाती हैं। प्रोमो देखकर ही पता चल रहा है कि कपिल शर्मा के इस करवा चौथ स्पेशल एपिसोड में जमकर धमाल होने वाला है।

Read More :  ब्रिटेन ने पाकिस्तान में बाढ़ राहत कोशिशों के लिए एक करोड़ पौंड की अतिरिक्त सहायता देने की घोषणा की

कपिल शर्मा शो का ये प्रोमो काफी मजेदार है। करवाचौथ स्पेशल एपिसोड में ट्रैडिशनल लुक में कपिल हैंडसम डूड लगे। सुमोना लाल साड़ी में सजी धजी स्टनिंग दिखीं। वहीं पिंक सूट में सृष्टि रोड़े की जितनी तारीफ की जाए कम है। फैंस इस एपिसोड को देखने के लिए काफी एक्साइटमेंट दिखा रहे हैं। आप ही सोचिए प्रोमो इतना धमाकेदार है तो शो कितना दमदार होगा, सही कहा ना?