Karthik Aryan broke the pride of Akshay and Salman, made a never-

कार्तिक आर्यन ने तोड़ा अक्षय और सलमान का घमंड, बनाया कभी ना टूटने वाला रिकॉर्ड…

Karthik Aryan broke the pride of Akshay and Salman, made a never-breakable record in three days : बॉक्स ऑफिस पर कार्तिक आर्यन की भुलभुलैया 2 धमाल मचा रही है। अपने रिलीज के 4 दिनों के भीतर फिल्म ने 66 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली...

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 03:07 AM IST, Published Date : December 4, 2022/3:07 am IST

मुंबई । बॉक्स ऑफिस पर कार्तिक आर्यन की भुलभुलैया 2 धमाल मचा रही है। अपने रिलीज के 4 दिनों के भीतर फिल्म ने 66 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली। ट्रेड एनालिस्ट के मुताबिक यह फिल्म जल्द ही 100 करोड़ क्लब में शामिल होगी।

Read More: राज्य सरकार का बड़ा फैसला, इलेक्ट्रिक व्हीकल खरीदने पर मिलेगी छूट, बस करना होगा ये काम 

अपने पहले पार्ट से अलग ट्रैक पर चल रही फिल्म

कार्तिक आर्यन की यह फिल्म अक्षय कुमार की हॉरर कॉमे़डी फिल्म भूलभूलैया का सीक्वल है। जिसमें कार्तिक के अलावा कियारा आडवाणी,तबू, राजपाल यादव और संजय मिश्रा जैसे कलाकार दिखाई दे रहे हैं। फिल्म की सबसे खास बात यह है कि इसमें पुरानी फिल्म की कहानी में से राजपाल और मंजुलिका के नाम के अलावा कुछ नहीं लिया गया है।

Read More: सपा छोड़कर दूसरी पार्टी का दामन थामेंगे विधायक आजम खां? खुद किया खुलासा

भूलभूलैया 2 ने सबको पछाड़ा

भूलभूलैया 2 का म्यूजिक बॉलीवुड की हालिया रिलीज फिल्मों से काफी बेहतर है। अनीस बज्मी का डायरेक्शन इस फिल्म में काफी शानदार है। तबू का अंजुलिका और मंजुलिका वाला किरदार भूलभूलैया 2 की सबसे बड़ी यूएपसी है। फिल्म ने कमाई के मामलें पहले दिन से सलमान, अक्षय अमिताभ और अजय देवगन जैसे बड़े स्टार्स को पछाड़ दिया है। पिछले एक साल में सू्र्यवंशी और गंगूबाई के बाद भूलभूलैया 2 बॉलीवुड की तीसरी सबसे सफल फिल्म हैं।