karthikeya 2 huge success at the hindi box office, record breaking earnings

इस फिल्म के आगे निकल गई बॉलीवुड फिल्मों की ‘हवा’, आज भी कर ही रिकॉर्ड तोड़ कमाई

इस फिल्म के आगे निकल गई बॉलीवुड फिल्मों की 'हवा', आज भी कर ही रिकॉर्ड तोड़ कमाई : karthikeya 2 huge success at the hindi box office

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 05:38 AM IST, Published Date : December 4, 2022/5:38 am IST

मुंबई । निखिल सिद्धार्थ की माइथोलॉजी एडवेंचर फिल्म अभी भी सिनेमाघरों में धमाल मचा रही है। कार्तिकेय 2 का क्रेज दर्शकों के सिर चढ़कर बोल रहा है। अपने रिलीज के 10 दिनों बाद भी एक गैर हिंदी फिल्म नॉर्थ में ताबड़तोड़ कलेक्शन कर रही है। बिना प्रचार प्रसार के रिलीज हुई ये फिल्म अकेले लाल सिंह चड्ढा, रक्षाबंधन और दोबारा जैसी हिंदी फिल्मों पर भारी पड़ रही हैं।

Read more :  राजधानी में भाजयुमो का हल्ला बोल: कार्यकर्ताओं ने तोड़ी बैरिकेटिंग, पुलिस से हुई झड़प, सीएम हाउस की ओर बढ़ रहे प्रदर्शनकारी 

कार्तिकेय 2 की सफलता ने एक बार फिर साबित कर दिया कि अगर आपकी फिल्म में दम हैं तो उसे पब्लिक तक पहुंचाने में कोई रोक नहीं सकता। कंटेंट ओरिएंटेड फिल्मों के लिए कार्तिकेय 2 और द कश्मीर फाइल्स जैसी फिल्में एक मिशाल है। जो फिल्म कारों के ये बताने का प्रयास कर रही है। फिल्म किसी स्टार के बूते नहीं बल्कि दमदार कहानी और बेहतरीन स्टोरी टेलिंग के जरिए चलती है।

Read more :  बॉलीवुड का खोया सम्मान वापस दिला सकती है ये स्सपेंस थ्रिलर फिल्म ! क्या आपने देखा ये धांसू टीजर.. 

ताजा आंकड़ की माने तो कार्तकेय 2 ने अपने दूसरे सोमवार और मंगलवार को क्रमश : 98 लाख और 1.15 करोड़ की कमाई कर ली है। 15 से 20 करोड़ के बजट में बनी इस फिल्म ने केवल हिंदी बेल्ट से 17.45 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है। कार्तिकेय 2 आज भी हिंदी बेल्ट में 1 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर रही है।