Kaun Banega Crorepati 15

Kaun Banega Crorepati 15: ‘जय हो केबीसी…’ महिला कंटेस्टेंट की बातें सुन बिग बी भी हंसकर हुए लोट-पोट, खूब वायरल हो रहा वीडियो

Kaun Banega Crorepati 15: 'जय हो केबीसी…' महिला कंटेस्टेंट की बातें सुन बिग बी भी हंसकर हुए लोट-पोट, खूब वायरल हो रहा वीडियो

Edited By :   December 2, 2023 / 08:46 AM IST

Kaun Banega Crorepati 15: बॉलीवुड के शहंशाह और दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन द्वारा होस्ट किए जाने वाले शो कौन बनेगा करोड़पति 15 से इस सीजन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। केबीसी 15 में आईं एक महिला कंटेस्टेंट ने अपने मजाकिया अंदाज से इस शो में न सिर्फ वहां मौजूद लोगों का दिल जीता बल्कि अमिताभ बच्चन को भी खूब हंसाया। अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

Read More: Modi-Meloni Meeting: पीएम मोदी और मेलोनी की मुलाकात फिर सुर्ख़ियों में.. खूब वायरल हो रही है उनकी सेल्फी और तस्वीरें, आप भी देखें

केबीसी में आना मां का सपना

केबीसी 15 में आईं पश्चिम बंगाल की रहने वाली कंटेस्टेंट्स अलोलिका भट्टाचार्य गुहा ने अपने मजाकिया अंदाज से सभी को लोट-पोट कर दिया। अलोलिका ने बताया कि इस शो में आना मेरी मां का सपना था, ऐसा सुनकर बिग बी बोलते हैं कि आपकी मां का जो सपना था वो अब पूरा हो गया है। इसके बाद अलोलिका हंसकर कहती हैं – जय हो केबीसी…। पहली बार मेरा सपना हवाई यात्रा करने का भी तो जो कि पूरा हो गया है।

Read More: Actress Sexy Video: एक्ट्रेस ने शेयर कर दिया बाथरूम का सेक्सी वीडियो, कैमरे के सामने उतार फेंके कपड़े 

एयरलाइंस की तुलना ट्रेन यात्रा से

अलोलिका ने फ्लाइट और होटल का अनुभव शेयर करते हुए लोगों को खूब हंसाया। इसके बाद उन्होंने एयरलाइंस की तुलना ट्रेन यात्रा से की। उन्होंने कहा कि हम तो ट्रेन से सफर करने वाले लोग हैं। ट्रेन में तो अपनी चीजें अपने पास रखनी होती है। ट्रेन में बैग सीट के नीचे रखते हैं, जिससे बार बार चेक करते है। जब रात में नींद भी खुलती है तो फिर देखते हैं बैग तो है ना। लेकिन, प्लेन में ऐसा नहीं है पैसा ज्यादा लेते हैं खुद ही रख देते हैं। अलोलिका की बातें सुनकर बिग-बी भी अपनी हंसी नहीं रोक पाए।

Read More: IND vs AUS Raipur: रायपुर में जारी रहा जीत का सिलसिला, वर्ल्डकप के जख्म पर मरहम भी, देखें तस्वीरों में झलकियां..

अलोलिका ने बताया हंसी का राज

अलोलिका ने होटल में रहने का अनुभव शेयर करते हुए कहा कि बाप रे इतना बड़ा होटल। अलोलिका ने कहा जब मैं रूम में घुसे तब मुंह से निकला जय हो केबीसी… मेरा हो गया। अलोलिका ने बताया कि मेरे पति के पास इतना पैसा नहीं तो अपने पैसे पर तो नहीं आ पाती। अलोलिका से जब अमिताभ बच्चन ने उनकी सेहत का राज पूछा तो उन्होंने कहा कि मैं फास्ट फूड नहीं खाती हूं। दिन में 3 बार दाल चावल सब्जी मछली खाती हूं, वो भी फ्री में। उन्होंने कहा कि लोग पैसा खर्च करके जिम जाते हैं, एक्सरसाइज करते हैं लेकिन मैं फ्री में ही ऐसे ही रहती हूं।

सर्वे फॉर्म: छत्तीसगढ़ में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत

सर्वे फॉर्म: मध्यप्रदेश में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

 

 
Flowers