Keerthy Suresh wore such a bold dress, fans were furious after seeing...

Keerthy Suresh ने पहनी ऐसी ड्रेस, देखकर भड़के फैंस…

Keerthy Suresh ने पहनी ऐसी ड्रेस, देखकर भड़के फैंस : Keerthy Suresh wore such a bold dress, fans were furious after seeing...

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 05:16 AM IST, Published Date : December 4, 2022/5:16 am IST

मुंबई । कीर्ति सुरेश साउथ की चर्चित अभिनेत्रियों में से एक है। एक्ट्रेस की गिनती साउथ की बड़ी एक्ट्रेस के रुप में होती है। एक्टर्स एक साथ दक्षिण के चारों इंड्स्ट्री में काम करती है। कीर्ति मुख्यत: मलयाली एक्ट्रेस है। उनके पिता मॉलीवुड के दिग्गज प्रोड्यूसर में से एक है। मोहन लाल कीर्ति सुरेश के पिता के घनिष्ठ मित्र है।

यह भी पढ़े :  चाकूबाजी से दहला यह शहर, 10 लोगों की हुई मौत, एक दर्जन से अधिक लोग घायल 

कीर्ति की इमेज सादा जिदंजी जीने वाली अभिनेत्री के रुप में होती है। एक्ट्रेस बोल्ड ड्रेस पहनने के लिए बचती है। साथ ही एक्ट्रेस अपनी फिल्मों में किसी भी प्रकार का हॉट और इंटीमेट सीन नहीं देती। जिसके कारण उनकी पॉपुलैरिटी साउथ के चारों इंड्रस्ट्री के अलावा हिंदी बेल्ट में काफी ज्यादा है।

यह भी पढ़े :  बेटा बना जल्लाद ! मां को उतारा मौत के घाट, फिर खुद… 

सोशल मीडिया में फिल्म क्रिटित रमेश बाला ने कीर्ति सुरेश की कुछ तस्वीरे शेयर की है। जिसे देखने के बाद एक्ट्रेस के फैंस नाराज हो गए है। तस्वीर में कीर्ति बेहद हॉट और ग्लैमरस लग रही है। एक्ट्रेस ने जो ड्रेस पहना है वो साइड से कटा हुआ है। फोटो में कीर्ति के बैक साइट के स्कीन स्पष्ट तौर पर दिखाई दे रहा है। एक्ट्रेस का नया अवतार फैंस को कुछ ज्यादा भा नहीं रहा है। कीर्ति ने अपने वेट को भी काफी ज्यादा कम कर लिया है और वो एकदम slim लग रही है।