KGF Chapter 2 broke all the records, Aamir became the second highest

KGF Chapter 2 ने तोड़े सारे रिकॉर्ड, आमिर, सलमान की फिल्मों ने टेके घुटने, बनी दूसरी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म…

KGF Chapter 2 broke all the records : KGF Chapter 2 का भौकाल बॉक्स ऑफिस पर थमने का नाम नहीं ले रहा है। आए दिन रॉकिंग स्टार यश रिकॉर्ड पर रिकॉर्ड बना रहे हैं।

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 03:09 PM IST, Published Date : December 4, 2022/3:09 pm IST

मुंबई। KGF Chapter 2 का भौकाल बॉक्स ऑफिस पर थमने का नाम नहीं ले रहा है। आए दिन रॉकिंग स्टार यश रिकॉर्ड पर रिकॉर्ड बना रहे हैं। अपने रिलीज के तीन हफ्ते बाद भी केजीएफ का दूसरा पार्ट कमाई के मामले में ब़ॉलीवुड की बड़ी बड़ी फिल्मों को कड़ी टक्कर दे रहा हैं।

 

Read more :  मोदी सरकार के पहले कार्यकाल में दर्ज किए गए राजद्रोह के 300 से अधिक मामले, कांग्रेस प्रवक्ता ने ट्वीट कर साधा निशाना

पहले शाहिद कपूर की जर्सी फिर अजय-अमिताभ की रनवे 34 और टाइगर की हीरोपंती 2 को ऱॉकी भाई ने कड़ी टक्कर दी हैं। ये सारी हिंदी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अपना बजट तक निकाल नहीं पाई। आलम यह रहा कि अजय देवगन की बेहतरीन फिल्म रनवे 34 भी बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हो गई।

 

Read more : सीएम बघेल ने गोविंदपुर में लगाई चौपाल, सुनी ग्रामीणों की समस्या, जिला सहकारी बैंक खोलने का किया ऐलान

केजीएफ चैप्टर ने विश्वभर से 1100 करोड़ के आस पास की कमाई कर ली हैं। जिसमे हिंदी वर्जन से अकेले रॉकी ने 397.95 करोड़ की कमाई कर डाली हैं। इसी के साथ केजीएफ चैप्टर हिंदी फिल्म इंड्रस्ट्री की दूसरी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बनी गई हैं। यश ने आमिर की दंगल, सलमान की टाईगर और रणबीर की संजू को पीछे छोड़ दिया हैं। बाहुबली का सेकंड पार्ट 510 करोड़ की कमाई के साथ नंबर वन पर बना हुआ हैं।

Read more : शादी समारोह में भोज खाना पड़ा महंगा, 150 से ज्यादा लोग हुए बीमार