CM Baghel installed chaupal in Govindpur, listened to the problems of the

सीएम बघेल ने गोविंदपुर में लगाई चौपाल, सुनी ग्रामीणों की समस्या, जिला सहकारी बैंक खोलने का किया ऐलान

CM Baghel installed chaupal in Govindpur : सीएम भूपेश इन दिनो भेंट-मुलाकात अभियान के तहत प्रदेश के दौरे पर निकले हैं। इस कार्यक्रम के तीसरे दिन सीएम भूपेश सूरजपुर जिले के गोविंदपुर गांव पहुंचे।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 09:00 PM IST, Published Date : May 6, 2022/6:15 pm IST

सूरजपुर । सीएम भूपेश इन दिनो भेंट-मुलाकात अभियान के तहत प्रदेश के दौरे पर निकले हैं। इस कार्यक्रम के तीसरे दिन सीएम भूपेश सूरजपुर जिले के गोविंदपुर गांव पहुंचे। यहां उन्होंने आंगनबाड़ी केंद्र, ग्राम पंचायत भवन का निरीक्षण किया। उन्होंने गोविंदपुर में गांधीवादी समाजसेवी पद्मश्री माता राजमोहनी देवी के समाधि पहुंचकर वृक्षारोपण भी किया।

Read more : अनिश्चितकाल के लिए रद्द हुए एशियाई खेल, हॉकी खिलाड़ी निराश, चीन में कोविड-19 के बढ़ते संक्रमण के बाद फैसला 

इस दौरान सीएम भूपेश गोविंदपुर को कई बड़ी सौगाते दी। यहां उन्होंने 74 लाख 59 हजार रूपए के विकास कार्यों का लोकार्पण किया। वहीं सीएम ने यहां चौपाल भी लगाई। इस दौरान कई ग्रामीणों ने उन्हें दैनिक जीवन में आने वाले दिक्कतों और परेशानियो के बारें में भी बात की।

सीएम भूपेश बघेल ने DFO को किया सस्पेंड

Read more : Facebook बंद करने जा रहा अपने ये ख़ास फीचर, यूजर्स को करना पड़ सकता है परेशानियों का सामना 

सीएम भूपेश ने गोविंदपुर में चौपाल भी लगाई। इस चौपाल के जरिए सीएम भूपेश ने ग्रामीणों से मुलाकात कर उनकी समस्या सुनी। ग्रामीणों ने उनसे डीएफओं और रेंजर की शिकायत की। जिस पर सीएम ने तत्काल कार्रवाई करते हुए DFO मनीष कश्यप और रेंजर को सस्पेंड करने के निर्देश दिए। इसके साथ ही वन विभाग के अन्य अधिकारियों को भी फटकार लगाई।

Read more : रामपुर में अनियंत्रित होकर खंबे से जा भिड़ी इनोवा, कार में सवार 6 लोगों की मौत, जा रहे थे शादी में शामिल होने

हाथी प्रभावित गांवों में लगेगा सोलर हाई मास्क लाइट

वहीं मुख्यमंत्री भूपेश ने ग्रामीणों की मांग पर गोविंदपुर में जिला सहकारी बैंक खोलने की घोषणा की । इसके अलावा उन्होंने स्व. राजमोहिनी देवी समाधि स्थल के सौंदर्यीकरण के लिए 50 लाख, 33 केव्ही सब स्टेशन और हाथी प्रभावित 13 गांव के 33 स्थानों में सोलर हाई मास्क लाइट लगाने का ऐलान किया। सीएम के इस घोषणा पर ग्रामीणों में खुशी की लहर दौड़ गई।

Read more : सीएम भूपेश के सख्त तेवर, DFO मनीष कश्यप और रेंजर को किया सस्पेंड, गौठान संबंधित शिकायत पर हुई कार्रवाई