'केजीएफ चैप्टर 2' का दमदार पोस्टर रिलीज, 'अधीरा' के रोल में नजर आएंगें संजय दत्त ? | 'KGF Chapter 2' has a strong poster release, 'Sanjay Dutt' seen in the role of 'Adhira'?

‘केजीएफ चैप्टर 2’ का दमदार पोस्टर रिलीज, ‘अधीरा’ के रोल में नजर आएंगें संजय दत्त ?

'केजीएफ चैप्टर 2' का दमदार पोस्टर रिलीज, 'अधीरा' के रोल में नजर आएंगें संजय दत्त ?

:   Modified Date:  December 3, 2022 / 05:15 PM IST, Published Date : December 3, 2022/5:15 pm IST

नई दिल्ली। साउथ की हिट फिल्म ‘KGF’के सेकंड पार्ट का नया पोस्टर रिलीज हो चुका है​। इस फिल्म को लेकर लोगों में काफी उत्सुकता है। माना जा रहा है कि इस फिल्म में एक विलेन की एंट्री भी हुई है और इस विलेन का रोल निभाने वाले हैं अभिनेता संजय दत्त। सोशल ​मीडिया में ‘KGF चैप्टर 2’ के निर्माताओं ने अब एक नए विलेन ‘अधीरा’ के आने की आहट दी है।

read more: भीमा मंडावी मर्डर केस, जांच आयोग को सौंपी गई प्रारंभिक जांच रिपोर्ट

हालाकि इस पोस्टर में अभी किसी का चेहरा नजर नहीं आ रहा लेकिन सिर्फ दमदार हथेलियां और अंगुली में एक शेर के मुंह वाली अंगूठी इस पात्र के रुतबे को दिखाने में कामयाब है। माना जा रहा है कि इस रोल में कोई दमदार एक्टर ही नजर आने वाला है। एक जानकारी के मुताबिक इस खतरनाक रोल को संजय दत्त निभाने जा रहे हैं। इस एक्टर का नाम 29 जुलाई यानी सोमवार को सामने आने वाला है।

read more: अक्षय कुमार का ‘बच्चन पांडेय’ अवतार, ‘मिशन मंगल’ के बाद इस फिल्म मे…

फरहान अख्तर और रितेश सिधवानी के एक्सेल एंटरटेनमेंट ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से इस पोस्टर को शेयर किया है। इस फिल्म की बात करें तो यह पीरियड ड्रामा 70 के दशक के कार्यकाल पर आधारित है और इसे दो भागों में बनाया गया है। इनमें से पहला भाग का ‘केजीएफ चैप्टर 1’ बॉक्स ऑफिस पर काफी सफल साबित हुआ था। वहीं अब दूसरे भाग को लेकर लोगों में इस फिल्म का बेसब्री से इंजतार है।

<iframe width=”658″ height=”370″ src=”https://www.youtube.com/embed/ZbRFY_vKu10″ frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>