Kiara Advani Gives Killer Look on White Dress

Kiara Advani Killer Look: कियारा आडवाणी ने अपने नए अवतार से ढाया कहर, वाइट ड्रेस पहनकर फैन्स को किया घायल

कियारा आडवानी ने अपने नए अवतार से ढाया कहर, वाइट ड्रेस पहनर फैन्स को किया घायल! Kiara Advani Gives Killer Look

Edited By :   Modified Date:  June 22, 2023 / 02:01 PM IST, Published Date : June 22, 2023/1:50 pm IST

मुंबईः Kiara Advani Killer Look: बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी आए दिन सुर्खियों में बनी रहती है। वैसे कियारा अक्सर अपनी एक्टिंग की वजह से चर्चा में रहतीं हैं, लेकिन इस बार वो अपने लुक को लेकर चर्चा में है। कियारा की वाइट ड्रेस में तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। वायरल तस्वीर में कियारा ने अलग-अलग पोज दिया है। इन तस्वीरों पर उनके फैन्स मजेदार कमेंट कर रहे हैं।

Read More: Uttarakhand Accident News: 9 की दर्दनाक मौत, गहरी खाई में गिरी कार, 2 का किया गया रेस्क्यू, CM ने जताया दुःख

Kiara Advani Killer Look: वहीं, खबर आ रही है कि करीना और कियारा ने अश्विनी अय्यर तिवारी की अगली निर्देशित फिल्म के लिए साइन अप किया है, जिसे फरहान अख्तर और रितेश सिधवानी के प्रोडक्शन हाउस का समर्थन प्राप्त होगा। दोनों अभिनेत्रियों ने विषय पर सहमति जताने के बाद इस प्रोजेक्ट के लिए हामी भर दी है और निर्देशक स्क्रिप्ट को पूरा करने पर काम कर रहे हैं। फैंस अब एक बार फिर दोनों को साथ देख सकते हैं।

Read More: Amit Shah in Bhilai: भिलाई निवास पहुंचे केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह, दोपहर का भोजन के बाद सेक्टर 1 के लिए होंगे रवाना

फिलहाल कियारा आडवाणी अपनी आने वाली रिलीज ‘सत्यप्रेम की कथा’ के प्रमोशन में जोर-शोर से लगी हुई हैं। फिल्म में कियारा आडवाणी अभिनेता कार्तिक आर्यन के साथ स्क्रीन साझा करती नजर आएंगी। कियारा और कार्तिक इससे पहले ‘भूल भुलैया 2’ में साथ काम कर चुके हैं। हाल ही में अपने संबंध के बारे में बात करते हुए कियारा ने कहा था कि ‘भूल भुलैया 2’ से ‘सत्यप्रेम की कथा’ तक हम व्यक्तिगत और पेशेवर रूप में बड़े हुए हैं।

Read More: दंतेवाड़ा: तालाब में डूबकर दो बच्चियों की जलसमाधि, एक को ग्रामीणों ने बचाया, नहाने पहुँची थी तीनों