Kiara and Siddharth's wedding date fixed

सामने आई कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा की वेडिंग डेट, यहां होगी ग्रैंड वेडिंग

Kiara and Siddharth's wedding date fixed सिद्धार्थ-कियारा की शादी से जुड़ी नई जानकारी सामने आई है। 2023 की शुरुआत में कर लेंगे शादी

Edited By :   Modified Date:  December 31, 2022 / 04:55 PM IST, Published Date : December 31, 2022/4:55 pm IST

Kiara and Siddharth’s wedding date fixed: सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी के अफेयर के बारे में तो आप सब जानते ही हैं, लेकिन कुछ दिनों से दोनों की शादी की खबरें भी सामने आ रही हैं। कपल ने शादी को लेकर किसी तरह की मंजूरी नहीं दी है। शादी के इस सीजन में एक और फिल्मी जोड़े की शादी हो सकती है। खबरों की मानें, तो कपल 2023 की शुरुआत यानी फरवरी में शादी कर लेंगे। सिद्धार्थ-कियारा की शादी से जुड़ी नई जानकारी सामने आई है।

Read more: गर्लफ्रेंड के साथ इस तरह रोमांस कर रहा था आशिक मिजाज दरोगा, बीवी के देखते ही फिर जो हुआ… 

6 फरवरी को फिक्स हुई शादी

ई-टाइम्स की रिपोर्ट्स के मुताबिक, दोनों फरवरी के पहले हफ्ते या फिर 6 तारीख को शादी रचाएंगे। सूत्र ने कहा, “सिद्धार्थ और कियारा की शादी 6 फरवरी को हो सकती है। प्री-वेडिंग फंक्शन 4 और 5 तारीख से शुरू हो जाएंगे। गेस्ट्स और परिवार के लोग तीन दिन का प्लान कर रहे हैं। मेहंदी, हल्दी और संगीत सेरेमनी को स्पेशल तरह से तैयार किया जाने वाला है। शादी 6 को होनी तय हो रही है।”

वेडिंग में होगी हाई सिक्योरिटी

सिर्फ इतना ही नहीं, खबरें यह भी हैं कि सिद्धार्थ और कियारा, विक्की कौशल और कटरीना कैफ की तरह ही अपनी शादी को काफी रॉयल ढंग से प्लान कर रहे हैं। एक रॉयल फोर्ट दोनों ने चुना है, जो जैसलमेर में है। सूत्र ने कहा कि सिद्धार्थ और कियारा ने शादी जैसलमेर पैलेस होटल में करने का प्लान किया है। हाई सिक्योरिटी के बीच यह लैविश इवेंट होने वाला है। आने वाले नए साल में यह एक बड़ा इवेंट होने वाला है। हर किसी की निगाहें इस इवेंट पर टिकने वाली हैं।

Read more: Rishabh Pant Car Accident: नींद की झपकी थी या कुछ और? ऋषभ पंत ने खुद बताई अपने एक्सीडेंट की ये वजह 

कियारा तोड़ी चुप्पी, कहा- सीक्रेट रखना मुश्किल

Kiara and Siddharth’s wedding date fixed: मिली जानकारी के मुताबिक, जेसलमेर के लिए हाई सिक्योरिटी और गार्ड्स की एक टीम 3 फरवरी को रवाना होगी। राजस्थान में जैसलमेर पैलेस होटल काफी लग्जूरियस प्रॉपर्टी है। फोर्ट की खूबसूरती को देखते हुए कियारा और सिद्धार्थ दोनों ने ही इस प्रॉपर्टी को फाइनल किया है। हालांकि, दोनों में से एक भी एक्टर की ओर से अबतक शादी की खबरों पर कोई बयान नहीं आया है। न ही कोई स्टेटमेंट जारी किया गया है।

वर्कफ्रंट की बात करे, तो कियारा आडवाणी ने हाल ही में ‘गोविंदा नाम मेरा’ फिल्म की है जो डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हुई थी। इस फिल्म को काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला है। वहीं, सिद्धार्थ मल्होत्रा के पास भी कई प्रोजेक्ट्स अभी पाइपलाइन में हैं, जिनपर वह काम कर रहे हैं।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें