Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan Day 1 Collection

कैसी होगी सल्लू भाईजान की KKBKKJ की शुरुआत? क्या कमाई के मामले में तोड़ पाएंगे खुद का रिकार्ड?

सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ का काउंटडाउन शुरू हो चुका है। फिल्म रिलीज से अब चंद दिनों की दूरी पर है।

Edited By :   Modified Date:  April 19, 2023 / 05:42 PM IST, Published Date : April 19, 2023/5:42 pm IST

Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan Day 1 Collection : सलमान खान की फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ ईद पर रिलीज हो रही है। लंबे समय बाद भाईजान की वापसी को लेकर फैंस काफी एक्साइटेड हैं। अब देखना होगा क्या सलमान अपनी पिछली टॉप 10 फिल्मों के पहले दिन के कलेक्शन का रिकॉर्ड ब्रेक कर पाएंगे या नहीं?

अनुराग सांगवान ने एनडीए परीक्षा में 99.9% अंकों के साथ किया टॉप, जानें कौन हैं अनुराग जिसने रच दिया कीर्तिमान

IPL में सट्टेबाजी पर पुलिस की पैनी निगाह, दिल्ली समेत हर राज्यों की साइबर पुलिस रख रही हैं नजर

Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan Day 1 Collection : सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ का काउंटडाउन शुरू हो चुका है। फिल्म रिलीज से अब चंद दिनों की दूरी पर है। किसी का भाई किसी की जान 21 अप्रैल को ईद 2023 के मौके पर रिलीज हो रही है। इस फिल्म के साथ सलमान खान लंबे समय बाद पर्दे पर वापसी कर रहे हैं। ऐसे में फैंस को उनसे काफी उम्मीदें हैं। ईद पर रिलीज हो रही ‘किसी का भाई किसी की जान’ कितना धमाका करती है ये तो ओपनिंग डे के कलेक्शन को देखकर ही बताया जा सकता है, लेकिन आज हम आपको सलमान की टॉप 5 फिल्में बता रहे हैं।।

1. टाइगर जिंदा है, Tiger Zinda Hai

2017 में रिलीज़ हुई फिल्म टाइगर ज़िंदा है, बॉक्स ऑफिस पर सलमान खान की अब तक की सबसे अधिक कमाई करने वाली फिल्म है। इस फिल्म ने डोमेस्टिक बॉक्स ऑफिस पर कुल 339 करोड़ की कमाई की थी।

2. बजरंगी भाईजान, Bajrangi Bhaijaan
सलमान खान की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली दूसरी फिल्म हैं बजरंगी भाईजान। 2015 में रिलीज हुई सलमान खान की फिल्म ‘बजरंगी भाईजान’ दर्शकों को नहीं फिल्म क्रिटिक्स को भी बहुत पसंद आई थी। 27.25 करोड़ की ओपनिंग लेने वाली फिल्म बजरंगी भाईजान ने कुल 320.24 करोड़ का बिजनेस किया था।

3. सुल्तान, Sultan
सलमान खान की सर्वाधिक कमाई करने वाली फिल्मों में सुल्तान तीसरे स्थान पर है। पहलवान सुल्तान अली खान के वास्तविक जीवन पर आधारित फिल्म सुल्तान ने बॉक्स ऑफिस पर कुल 300.45 करोड़ की कमाई की थी।

4. किक, Kick
साजिद नाडियाडवाला के निर्देशन में बनी फिल्म किक ने भी बॉक्स ऑफिस शानदार प्रदर्शन किया था। 2014 में आई इस फिल्म ने कुल 231.85 करोड़ का कारोबार किया था। फिल्म में सलमान खान के साथ जैकलीन फर्नांडीज नजर आईं थी।

5. भारत, Bharat
2019 में रिलीज हुई सलमान खान की फिल्म भारत एक एक्शन थ्रिलर फिल्म हैं, जिसका निर्देशन अली अब्बास जफर ने किया है। फिल्म के नाम को सुनकर ही दर्शक इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। और यह पहले दिन की कमाई से ही पता चलता है, क्योंकि फिल्म ने पहले ही दिन 42.30 करोड़ की रिकॉर्ड कमाई की थी।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें