KKBKKJ Box Office Day 10 Collection

100 करोड़ क्लब में शामिल हुई सलमान खान की ‘किसी का भाई किसी की जान’, जानें कैसा हैं दर्शको का रुझान

सलमान खान की फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' 21 अप्रैल, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। फिल्म को सिनेमाघरों में 10 दिन से लगी है और बीते रविवार की कमाई की मिलाते हुए 100 करोड़ रुपये के क्लब में शामिल हो गई है।

Edited By :   Modified Date:  May 1, 2023 / 09:21 PM IST, Published Date : May 1, 2023/9:21 pm IST

KKBKKJ Box Office Day 10 Collection: बॉलीवुड एक्टर सलमान खान की फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ को सिनेमाघरों में रिलीज हुए 10 दिन हो गए हैं। फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ ने बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया है। सलमान खान की इस फिल्म ने जिस तरह से शुरुआत की थी उस हिसाब से आगे कमाई नहीं कर पाई। फिल्म ने पहले वीकेंड पर ही करीब 70 करोड़ रुपये की कमाई कर ली थी। वहीं, 100 करोड़ तक पहुंचने के लिए दूसरा वीकेंड लग गया। आइए जानते हैं कि सलमान खान की फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ का अभी तक का कलेक्शन कितना है।

धन के दाता बुध बदल रहे हैं चाल, इन 5 राशियों के जीवन में होगा बड़ा उलटफेर, बढ़ेगी धन संपदा

Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan Box Office Collection: 100 करोड़ पार पहुंची ‘किसी का भाई किसी की जान’

सट्टेबाजों के ‘पहला गिरोह’ का पर्दाफाश, 4 लाख 65 हजार रूपये के साथ पांच सट्टेबाज गिरफ्तार, लगा रहे थे बड़ा दांव

KKBKKJ Box Office Day 10 Collection: सलमान खान की फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ 21 अप्रैल, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। फिल्म को सिनेमाघरों में 10 दिन से लगी है और बीते रविवार की कमाई की मिलाते हुए 100 करोड़ रुपये के क्लब में शामिल हो गई है। सैकनिल्क की रिपोर्ट के मुताबिक, सलमान खान की फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ ने दूसरे रविवार को 4.50 करोड़ रुपये की कमाई की है। इस तरह से फिल्म ने अब तक 100.30 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर लिया है। फिल्म के आंकड़ों पर नजर डाली जाए तो इसके 150 करोड़ रुपये तक की कमाई करना मुश्किल लग रहा है। अब ये तो आने वाले समय में क्लियर हो जाएगा कि फिल्म कितनी कमाई करेगी। सलमान खान की फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ पर 28 अप्रैल को रिलीज हुई फिल्म ‘पोन्नियिन सेल्वन 2’ का भी असर पड़ा है। फिल्म ‘पोन्नियिन सेल्वन 2’ बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई कर रही है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें