जानिए, बेटी सारा पर अमृता सिंह ने क्यों लगा दिया पहरा | Know why Amrita Singh guard daughter shara ali khan

जानिए, बेटी सारा पर अमृता सिंह ने क्यों लगा दिया पहरा

जानिए, बेटी सारा पर अमृता सिंह ने क्यों लगा दिया पहरा

:   Modified Date:  December 3, 2022 / 04:59 PM IST, Published Date : December 3, 2022/4:59 pm IST

 

सारा अली खान… बॉलीवुड की नई नवेली एक्ट्रेस… जो बहुत ही जल्द बॉलीवुड में धमाका करने की तैयारी कर रहीं हैं…वो बहुत ही जल्द सुशांत सिंह राजपूत के साथ फिल्म केदारनाथ से बॉलीवुड डेब्यू करने जा रहीं हैं। अब फिल्म आने में तो टाइम हैं.. लेकिन देखिए न .. इस हसीना की अभी फिल्मों में एंट्री भी नहीं हुई है… और मैडम सारा पूरे टाइम सुर्खयों में रहतीं हैं.. अपने बोल्ड ड्रेस को लेकर.. तो कभी किसी मिस्ट्री बॉय के साथ स्पॉट होने को लेकर… बस इतना ही नहीं… इतना ही नहीं उन्होने सबसे ज्यादा सुर्खियां बटोरी थी हर्षवर्धन कपूर के साथ… खबरें तो यह भी है की दोनों रिलेशनशिप में हैं.. इन्हे कई बार साथ साथ डिनर डेट एन्जॉय करते हुए देखा जा चूका है। 

वहीं अभी कुछ दिन पहले ही मिस सारा इसलिए सुर्खियों में आ गईं थी.. क्योंकि खबरें मिली थी कि सारा अली खान ने मुंबई के एक सैलून में जमकर ड्रामा किया था.. सैलून में सिर्फ उनका कार्ड स्वाइप नहीं हुआ तो दोस्त रेहा चक्रवर्ती के साथ उन्होंने सलून में खूब हंगामा किया था। और सारा की इन्ही सब नेगेटिव पब्लिसिटी की वजह से उनकी मम्मी अमृता टेंशन में आ गईं हैं… बल्कि नौबत तो ये आ गई है कि  बेटी की बैड पब्लिसिटी के बाद अमृता सिंह अलर्ट हो गई हैं… अमृता ने  बेटी सारा पर लगा दिया है पहरा।

जी हाँ…. अब सारा जहां भी जाती हैं मम्मी अमृता सिंह साथ होती हैं.. मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो सारा की मम्मी अमृता को उनकी ये बातें बिल्कुल भी पसंद नहीं आ रही थी.. अमृता नहीं चाहतीं थी की सारा इन बातों की वजह से सुर्खयों में रहें, अमृता  का मानना है इससे सारा की इमेज अच्छी नहीं बनेगी.. शायद यही वजह है कि मम्मी अमृता ने सारा को ले लिया है अपनी कस्टडी में… अब देखिए हाल ही में सैफ की लाडली दिल्ली में हुए एक फैशन शो को अटेन्ड करने आईं थीं.. लेकिन यहां वो पूरे टाइम मम्मी अमृता की निगरानी में थीं सारा जब फैशन शो देख रही थीं तो मम्मी अमृता वहीं पास बैठी हुई थी सारा जब मीडिया के सामने पोज दे रही थीं तो उस वक्त भी मम्मी अमृता वहीं पास में मौजूद थीं। यानी अमृता सिंह अब सारा को एक मिनट के लिए भी अकेला नहीं छोड़ रही हैं .शायद उन्हें डर है कि ना जाने अब उनकी प्यारी बेटी कौन सा नया झमेला खड़ा कर दे… देखते हैं कब तक मिस सारा पर रहता है मम्मी अमृता का पहरा।