By the side of the swimming pool, this actress put on a bikini in a bikini

स्वीमिंग पूल के किनारे इस एक्ट्रेस ने बिकिनी में लगाया हुस्न का तड़का, फोटो देख फैन्स ने भरी आंहे

Lauren Bikini Look: स्वीमिंग पूल के किनारे इस एक्ट्रेस ने बिकिनी में लगाया हुस्न का तड़का, fans were filled with tears after seeing the photo

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 02:37 AM IST, Published Date : December 4, 2022/2:37 am IST

नई दिल्ली। Lauren Bikini Look: अमेरिकन डांसर और एक्ट्रेस लॉरेन गॉटलिब अक्सर अपने बोल्ड लुक को लेकर चर्चा में रहती हैं। अभिनेत्री की फैन फॉलोइंग भारत में भी अच्छी खासी है और उनके हर पोस्ट पर इंडियन यूजर्स ज्यादा अटेंशन देते हैं। हाल ही में लॉरेन ने सोशल अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जो काफी पसंद की जा रही हैं। इन तस्वीरों को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए लॉरेन ने खूबसूरत सा कैप्शन शेयर किया है, जो उनकी इस पोस्ट को और ज्यादा खास बना रहा है।

विजय देवराकोंडा के इस तस्वीर ने लगाई सोशल मीडिया में आग, फैंस बोले – आ गया लाइगर 

Lauren Bikini Look: मशहूर डांसर लॉरेन गॉटलिब ने फिर एक बार अपनी मोनोकिनी तस्वीरें शेयर कर इंटरनेट का तापमान बढ़ा दिया है। लेटेस्ट तस्वीरों में लॉरेन गॉटलिब बोहो स्टाइल मोनोकिनी पहने स्विमिंग पूल के किनारे मस्ती करती और फोटोशूट करवाती दिखाई दे रही हैं। लॉरेन गॉटलिब इन तस्वीरों में हद से ज्यादा खूबसूरत नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस का खिला खिला निखार किसी को भी अपना दीवाना बना सकता है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Lauren Gottlieb (@laurengottlieb)

Lauren Bikini Look: अपने करियर के पीक पर लॉरेन ने फिल्मी जगत को अपनी खुशियों के लिए अलविदा कह डाला था। लॉरेन गॉटलिब ने फ्रेश माइंड के साथ फिर एक बॉलीवुड में एंट्री मार ली है। फैंस उन्हें फिर एक बार बड़े पर्दे पर धमाल मचाता देख सकेंगे। लॉरेन गॉटलिब के इंस्टाग्राम पर लाखों चाहने वाले हैं। 3 मिलियन से भी ज्यादा लोग लॉरेन को इंस्टा पर फॉलो करते हैं। आपको बता दें कि ये वही लॉरेन हैं जिन्हें आपने भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह के साथ देखा था। अभिनेत्री ने पवन के गाने ‘कमरिया हिला रही है’ में जबरदस्त परफॉर्मेंस दिया था।

Read more: IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें