Liger did not work magic at the box office! Earning only this much in 2 days

लाइगर’ का नहीं चला बॉक्स ऑफिस पर जादू! 2 दिनों में मात्र इतनी की कमाई

Liger did not work magic at the box office! Earning only this much in 2 days

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 01:51 PM IST, Published Date : December 4, 2022/1:51 pm IST

Liger did not work magic at the box office:मुंबई : बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे की फिल्म लाइगर 25 अगस्त को रिलीज हो चुकी है। इस फिल्म में उन्होंने तेलुगू के सुपर स्टार विजय देवरकोंडा के साथ काम करती नज़र आ चुकी है। आपको बता दें कि इस फिल्म को 125 करोड़ की लगात से बनाया गया है। वही अगर इस फिल्म के बॉक्सऑफिस के कलेक्शन की बात करे तो इस फिल्म ने अभी तक सिर्फ 23. 65 करोड़ का बिज़नेस किया है।

यह भी पढ़े: Flood In MP : बारिश थमी, बाढ़ जारी | सैकड़ों गांव हुए जलमग्न, भूखे-प्यासे छतों पर जमे लोग

पहले दिन की कमाई

Liger did not work magic at the box office: इस फिल्म को लेकर अनन्या और विजय के साथ फिल्म की पूरी टीम काफी एक्साइटेड थी। लेकिन इस मूवी के कलेक्शन को देख के लगता है कि फिल्म का जादू दर्शकों पर नहीं चला । बता दें कि इस फिल्म ने पहले दिन 16.00 करोड़ रुपये बिज़नेस किया था। जिसमे से तेलुगू भाषा ने इस फिल्म ने 13.99 करोड़ का बिज़नेस किया , वही अगर हिंदी भाषा की बात की जाए तो इस फिल्म ने हिंदी में 1.3 करोड़ की कमाई की , वही तमिल में 0.5 करोड़ और मलयालम में 0.2 वही कन्नड़ भाषा में इस फिल्म ने 0.01 का कारोबार किया।

यह भी पढ़े: पूर्व प्रधानमंत्री के नाम पर बने पुल का उद्घाटन आज, पीएम मोदी ने तस्वीरें शेयर कर कहीं ये बातें

दूसरे दिन की कमाई

Liger did not work magic at the box office: वही अगर दूसरे दिन की बात करे तो , इस फिल्म ने दूसरे दिन सिर्फ 7.60 करोड़ रुपये का कारोबार किया। जिसमे से तेलुगू भाषा में इस फिल्म ने 3.50 करोड़ की कमाई की ,वही हिंदी में इस फिल्म ने 3.82 करोड़ का कारोबार किया । इसी के साथ इस फिल्म ने तमिल में 0.2 और मलयालम 0.08 करोड़ का बिज़नेस किया। इस फिल्म के दो दिनों की कमाई देखकर लगता है कि , फिल्म शायद ही इस साल की हिट साबित हो पाएगी।