Lock Upp : एक बार फिर टॉपलेस होंगी Poonam Pandey, बोलीं- इस बार शायद ब्रा भी नहीं रहेगी |

Lock Upp : एक बार फिर टॉपलेस होंगी Poonam Pandey, बोलीं- इस बार शायद ब्रा भी नहीं रहेगी

उन्होंने फैंस को वोट्स के बदले खास ट्रीट भी देने का फैसला किया है, पूनम पांडे ने लॉक अप के हालिया एपिसोड में कहा कि वे नेशनल टेलीविजन पर न्यूड होंगी अगर उन्हें सबसे ज्यादा वोट्स मिलेंगे तो।

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 05:21 AM IST, Published Date : December 4, 2022/5:21 am IST

नई दिल्ली, 30 अप्रैल 2022। अपनी एक्टिविटी को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहने वाली पूनम पांडे ने एक बार फिर से बड़ा वादा कर दिया है। उन्होंने फैंस से हमेशा की तरह बोल्ड वादा किया है और बदले में फेवर करने की मांग की है, इन दिनों पूनम पांडे रियलिटी शो लॉक अप में नजर आ रही हैं, शो फिनाले के करीब है, ऐसे में पूनम ने फैंस से उन्हें भारी वोट देकर सुरक्षित करने की अपील की है।

पूनम पांडे यहीं नहीं रुकी, उन्होंने फैंस को वोट्स के बदले खास ट्रीट भी देने का फैसला किया है, पूनम पांडे ने लॉक अप के हालिया एपिसोड में कहा कि वे नेशनल टेलीविजन पर न्यूड होंगी अगर उन्हें सबसे ज्यादा वोट्स मिलेंगे तो।

इस वीकेंड लॉक अप से बाहर होने के डर से पूनम पांडे ने ये बड़ा वादा किया है, पूनम ने कैमरे की तरफ देखा और कहा- अगर आप मेरे को भर-भर के वोट्स देते हैं, इस बार टी-शर्ट उतारूंगी, शायद ब्रा भी नहीं रहेगी। पूनम पांडे के इस धमाकेदार बयान के बाद अब सब फैंस की नजरें वीकेंड पर है कि पूनम पांडे क्या करेंगी।


वैसे नेशनल टेलीविजन पर पूनम पांडे का फैंस को किया ये बड़ा वादा उन्हें शो में बनाए रखने में कितनी मदद करता है, ये तो आने वाले एपिसोड्स में पता चल ही जाएगा, लेकिन पूनम पांडे ने पहली बार अपने फैंस से इतना बोल्ड वादा नहीं किया है, इससे पहले भी वो ऐसे वादे कर चुकी हैं।


लॉक अप में पूनम ने पहले भी फैंस से वोट के बदले टॉपलेस होने का वादा किया था,फिर जब कंगना रनौत ने पूनम को वीकेंड में सुरक्षित किया तो पूनम ने टॉप उतारा था। पर क्योंकि उन्होंने ब्रा पहनी हुई थी इसलिए वे पूरी तरह से अपने वादे पर खरी नहीं उतरी थीं।


पिछले दिनों पूनम पांडे नेशनल टेलीविजन पर ओपन यार्ड एरिया में नहाती नजर आई थीं, पूनम पांडे को शो में नहाते तो टेलीकास्ट नहीं किया गया था, लेकिन पूनम खुले में नहाने के लिए पूरी तरह तैयार जरूर दिखी थीं। जिसपर बाकी कंटेस्टेंट्स ने मजे भी लिए थे।


बात करें शो लॉक अप की तो, अब तक तीन कंटेस्टेंट्स शो के फाइनलिस्ट बन चुके हैं, इनमें शिवम शर्मा, मुनव्वर इकबाल फारूकी और प्रिंस नरूला शामिल हैं, जैसे-जैसे शो फिनाले के करीब पहुंच रहा गेम इंटेंस होता जा रहा है। मुनव्वर फारूकी के शो जीतने के सबसे ज्यादा चांस बताए जा रहे हैं।

read more: शिल्पी राज-अरविंद अकेला के इस वीडियो सॉन्ग ने बनाया नया रिकॉर्ड, 120 मिलियन से अधिक लोगों ने देखा

read more: दोबारा शादी के बंधन में बंधेंगी करिश्मा कपूर? खुद सोशल मीडिया पर कही ये बातें

 

 
Flowers