बिस्तर में लिटा कर प्रोड्यूसर ने ऊपर तक उठवा दी साड़ी, रोती रहीं एक्ट्रेस Urfi Javed और फिर... | Lying in the bed, the producer lifted the sari up to the top, actress Urfi Javed kept crying and then...

बिस्तर में लिटा कर प्रोड्यूसर ने ऊपर तक उठवा दी साड़ी, रोती रहीं एक्ट्रेस Urfi Javed और फिर…

बिस्तर में लिटा कर प्रोड्यूसर ने ऊपर तक उठवा दी साड़ी, रोती रहीं एक्ट्रेस Urfi Javed और फिर...

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 01:36 AM IST, Published Date : December 4, 2022/1:36 am IST

नई दिल्ली: अक्सर अपने आउटफिट को लेकर चर्चा में रहने वाली बिग बॉस (Bigg Boss) OTT फेम एक्ट्रेस उर्फी जावेद Urfi Javed ने फिर से एक बड़ा खुलासा किया है। हाल ही उन्होंने बताया कि किस तरह एक बार एक प्रोड्यूसर ने सीन के दौरान उनकी साड़ी काफी ऊपर तक उठा दी थी ताकि उनके इनरवियर कैमरा में आ सकें।

ये भी पढ़ें: UPSE Recruitment 2021, असिस्टेंट प्रोफेसर, मेडिकल ऑफिसर समेत कई पदों पर भर्तियां.. जल्द करें आवेदन

TOI के हवाले से इस बारे में बताया गया है कि रिपोर्ट के मुताबिक उर्फी जावेद (Urfi Javed) ने कहा, ‘एक सीन था जिसमें मेरे बहनोई का किरदार निभाने वाले एक्टर को मेरी तरफ देखना था, लेकिन प्रोड्यूसर ने इस देखने के सीन को छूने के सीन में बदल दिया, उसने उस लड़के के द्वारा मेरी साड़ी इतनी ऊपर तक उठवाई ताकि मेरी अंडरवियर नजर आ जाए’बाद में मुझे अहसास हुआ कि वह मेरे साथ खेल रही है, लेकिन फिर मैंने सीन करना जारी रखा।

ये भी पढ़ें: एनसीएलएटी का एनसीएलटी को वीडियोकॉन के दो पूर्व अधिकारियों को सुनवाई का मौका देने का निर्देश

 

View this post on Instagram

 

A post shared by urfi javed (@urfijavedbb)

उर्फी ने बताया कि वह उस प्रोड्यूसर के सामने रोई और गिड़गिड़ाई थीं लेकिन उसने उन्हें धमकी की कि अगर वो उनकी मर्जी के हिसाब से सीन नहीं करेंगी तो वह उन्हें जेल में डलवा देगी, उर्फी (Urfi Javed) ने बताया कि उस प्रोड्यूसर ने उनसे इंटेन्स लेसबियन सीन भी करवाए थे।

उर्फी जावेद (Urfi Javed) ने बताया कि वह बिस्तर पर लेटी रो रही थीं कि ये सीन शूट नहीं करवाया जाए क्योंकि वह इसे कर नहीं पाएंगी, उन्होंने माफी मांगी लेकिन वो प्रोड्यूसर उन्हें धमकाती रही और सीन शूट करना जारी रखा, इस तरह से धीरे-धीरे ये सीन पूरी तरह शूट करवा लिया गया।