महेश बाबू की फिल्म Sarkaru Vaari Paata ने बॉक्स ऑफिस पर मचाया धमाल, दो दिन में पार किया 100 करोड़ का आंकड़ा

इसी बीच महेश बाबू नई फिल्म बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो गई है। उनकी फिल्म Sarkaru Vaari Paata ने रिलीज होते ही बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया है।

Edited By: , May 15, 2022 / 07:28 PM IST

मुंबई: बॉलीवुड को लेकर दिए गए बायन के बाद महेश बाबू चर्चा में बने हुए हैं। इसी बीच महेश बाबू नई फिल्म बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो गई है। उनकी फिल्म Sarkaru Vaari Paata ने रिलीज होते ही बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया है। गुरूवार को सिनेमाघरों में रिलीज हुई यह फिल्म भी अब कमाई के मामले में ‘आरआरआर’ और ’केजीएफ चैप्टर 2’ की लिस्ट में शामिल हो गई है।

यह भी पढ़े : माओवादियों ने आत्मसमर्पित नक्सली को उतारा मौत के घाट, लाश के पास छोड़ा पर्चा, जांच में जुटी पुलिस

दो दिन में पार किया 100 करोड़ आंकड़ा

महेश बाबू की फिल्म Sarkaru Vaari Paata ने रिलीज के महज दो दिनों में ही 100 करोड़ का वर्ल्डवाइड कलेक्शन कर लिया है। कोरोना काल के बाद यह तीसरी भारतीय फिल्म है, जिसने यह आंकड़ा इतनी जल्दी पार किया है। इससे पहले ऐसा करने वाली दोनों ही फिल्में साउथ की ’आरआरआर’ और ’केजीएफ 2’ हैं।

यह भी पढ़े : छत्तीसगढ़ के 19 जिलों में अगले 4 घंटे के भीतर हो सकती है भारी बारिश, तेज हवाएं चलने की भी संभावना, मौसम विभाग ने दी चेतावनी

दूसरे दिन कम था कलेक्शन

फिल्म ने पहले दिन के मुकाबले दूसरे दिन कम कलेक्शन किया था, लेकिन फिर भी मूवी ने 100 करोड़ की कमाई कर ली। ट्रेड एनालिस्ट मनोबाला विजयबालन नें ट्वीट कर बताया कि Sarkaru Vaari Paata ने दो दिन में 100 करोड़ का आंकड़ा छू लिया है। पहले दिन फिल्म ने 75.21 करोड़ और दूसरे दिन 27.50 करोड़ का कलेक्शन किया है। इस तरह अभी तक फिल्म का कुल बिजनेस 102.71 करोड़ रहा है।