बेटी की उम्र की हीरोइन के साथ महेश भट्ट का आशिकाना मिजाज, सुशांत की बेस्ट फ्रेंड रिया की थ्रो बैक तस्वीरों पर मचा बवाल | Mahesh Bhatt's hopeful mood with daughter's heroine Ruckus over Sushant's best friend Riya's pictures

बेटी की उम्र की हीरोइन के साथ महेश भट्ट का आशिकाना मिजाज, सुशांत की बेस्ट फ्रेंड रिया की थ्रो बैक तस्वीरों पर मचा बवाल

बेटी की उम्र की हीरोइन के साथ महेश भट्ट का आशिकाना मिजाज, सुशांत की बेस्ट फ्रेंड रिया की थ्रो बैक तस्वीरों पर मचा बवाल

:   Modified Date:  December 3, 2022 / 06:35 PM IST, Published Date : December 3, 2022/6:35 pm IST

मुंबई। बॉलीवुड में कम समय में अपने काम के दम पर पहचान बनाने सुशांत सिंह राजपूत भले ही इस दुनिया में ना रहे हों, पर उनके प्रशंसक और मायानगरी में ठगे गए कुछ कलाकार सुशांत का खुलकर समर्थन कर रहे हैं, वहीं सुशांत के निधन के बाद से सोशल मीडिया पर उनकी और उनके करीबी लोगों की तस्वीरें वायरल हो रही हैं। हाल ही में रिया चक्रवर्ती और महेश भट्ट की थ्रो बैक तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। खुद रिया चक्रवर्ती ने साल 2018 इन तस्वीरों को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया था और महेश भट्ट को जन्मदिन की बधाई दी थी। रिया की इन तस्वीरों पर यूजर्स ने उनकी और उनके साथ नजर आ रहे महेश भट्ट की क्लास लगा दी है।

ये भी पढ़ें- सोशल मीडिया पर वायरल हुआ अनुप​म खेर का यह वीडियो, सुशांत सिंह राजपू…

सुशांत केस में पुलिस ने रिया चक्रवर्ती से पूछताछ की है, रिया ने पुलिस को बताया कि साल 2013 में मिलने के बाद फिर साल 2017-18 के दौरान दोनों एक प्रोडक्शन हाउस से अलग होकर अलग-अलग बैनर में काम करने लगे और फिर दोनों रिलेशनशिप में आ गए। रिया ने बताया कि सुशांत किसी न किसी वजह से परेशान थे, लेकिन वह इस बारे में उन्हें कुछ बताते नहीं थे। वह ज्यादा परेशान होते तो कहीं अलग चले जाते या फिर अपने पुणे वाले फॉर्महाउस में चले जाते थे। जब वह ज्यादा डिप्रेशन में रहने लगे तो उन्होंने डॉक्टर की हेल्प लेनी शुरू कर दी। लेकिन बीते कुछ दिनों से उन्होंने दवाई लेना छोड़ दिया था।

ये भी पढ़ें- सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती से पूछताछ, साथ में करने वाले थे…

रिया ने पुलिस को बताया कि 6 जून को सुशांत ने उन्हें घर से जाने के लिए कहा। उन्होंने कहा कि वह अकेला रहना चाहते हैं। रिया ने कहा कि सुशांत की हालात देखकर उन्होंने ज्यादा कुछ नहीं बोला। उन्होंने सोचा कि सुशांत कुछ टाइम अकेले रहेंगे तो शायद वह अच्छा फील करें। इसके बाद रिया वहां से चली गईं और 14 जून को उनको सुशांत के आत्महत्या की खबर मिली।

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 

#justiceforsushantsinghrajput #maheshbhatt #rheachakraborty

A post shared by @ sushant__fanss on

 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 

#justiceforsushantsinghrajput #maheshbhatt #rheachakraborty

A post shared by @ sushant__fanss on

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Rhea Chakraborty & Mahesh Bhatt!! Follow bollywooddiaries19 . . . . . . . . . #rheachakraborty #maheshbhatt #director #actresslife

A post shared by Bollywood (@bollywooddiaries19) on