Major jamai dhaak, doing amazing at box office, giving tough competition

मेजर ने जमाई धाक, बॉक्स ऑफिस पर कर रही कमाल, विक्रम और पृथ्वीराज को दे रही कांटे की टक्कर…

Major jamai dhaak, doing amazing at box office, giving tough competition ; मेजर संदीप उन्नीकृष्णन के जीवन पर बनी अदवि शेष की बहुप्रतिक्षित फिल्म मेजर बॉक्स ऑफिस रिलीज हो चुकी है। जिसे फैंस काफी ज्यादा पसंद कर रहे है। फिल्म ने पहले ही...

Edited By :   Modified Date:  December 3, 2022 / 09:22 PM IST, Published Date : December 3, 2022/9:22 pm IST

मुंबई । मेजर संदीप उन्नीकृष्णन के जीवन पर बनी अदवि शेष की बहुप्रतिक्षित फिल्म मेजर बॉक्स ऑफिस रिलीज हो चुकी है। जिसे फैंस काफी ज्यादा पसंद कर रहे है। फिल्म ने पहले ही दिन ढेर सारे रिकॉर्ड बना डाले।

यह भी पढ़े :  फांसी के फंदे पर झूली दो किशोरी, दोनों के बीच हुई थी जमकर लड़ाई,परिजनों ने कही ये बात…  

विक्रम और पृथ्वीराज से क्लैश के बावजूद मेजर टिकट खिड़की में धूम मचा रही है। ट्रेड एनालिस्ट रमेश बाल के मुताबिक अदवि शेष की मेजर ने पहले दिन 13.4 करोड़ की धाकड़ ओपनिंग ली है। फिल्म ने हिंदी मार्केट के 25 लाख के बिजनेस को पछाड़ते हुए 96 लाख की कमाई की है।

यह भी पढ़े : फिल्म ‘सम्राट पृथ्वीराज’ में छत्तीसगढ़ की बेटी ऐश्वर्या राज ने निभाया अहम किरदार, IBC24 के साथ बात कर बताया परदे की पीछे की कहानी

घरेलू बॉक्स ऑफिस पर मेजर को विक्रम से टकराना पड़ रहा है। जिसके कारण तेलुगु में इस फिल्म के कलेक्शन उम्मीद से कम है। लेकिन पृथ्वीराज और विक्रम जैसी बड़ी फिल्मों से टकराने के बावजूद मेजर ने जबरदस्त पकड़ बनाई है। कमाई के मामलें में इस फिल्म ने अदवि शेष की पिछली रिलीज सभी फिल्मों का रिकॉर्ड तोड़ दिया।