Malaika Arora got embarrassed

स्टेज पर गीता कपूर ने कर दिया कुछ ऐसा, शर्मिंदगी में मलाइका अरोड़ा को छुपाना पड़ा चेहरा, टेरेंस लुइस ने लिए मजे

इस बार मलाइका अरोड़ा की खुलेआम खिल्ली उड़ाई है। उनके चलने का मजाक कोई और नहीं बल्कि गीता कपूर ने द ​कपिल शर्मा के शो के दौरान उड़ाए हैं।

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 06:57 AM IST, Published Date : December 4, 2022/6:57 am IST

नई दिल्ली। मलाइका अरोड़ा बॉलीवुड इंडस्ट्री की उन एक्ट्रेसेस में शुमार हैं जो हमेशा ही अपने ग्लैमर से फैंस केा दीवाना बनाती रहती हैं। उनका हर अंदाज सोशल मीडिया पर देखते ही देखते ही वायरल हो जाता है। वहीं इस बार मलाइका अरोड़ा की खुलेआम खिल्ली उड़ाई है। उनके चलने का मजाक कोई और नहीं बल्कि गीता कपूर ने द ​कपिल शर्मा के शो के दौरान उड़ाए हैं।

ये भी पढ़ें: 27 प्रतिशत OBC Reservation पर हाईकोर्ट में सुनवाई टली, 7 October को होगी अंतिम सुनवाई

शो में मौजूद कोरियोग्राफर टेरेंस लुइस ने इस पर जमकर मजे लिए। वहीं कपिल शर्मा के भी हंसी थमने का नाम नहीं ले रहा था। दरअसल अपकमिंग रियलिटी टीवी शो ‘India’s Best Dancer’ के प्रमोशन के लिए तीनों दिग्गज डांसर ‘द कपिल शर्मा शो’ पर पहुंचे थे।

ये भी पढ़ें:  दिग्विजय सिंह की मानसिक स्थिति बिगड़ती जा रही, इलाज करवाना चाहिए, शिशु मंदिर के पूर्व छात्रों ने दी नसीहत

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Malaika Arora (@malaikaarorazone)

स्टेज पर एंट्री के तुरंत बाद कोरियोग्राफर टेरेंस लुइस और गीता कपूर ने कुछ ऐसा कर दिया कि मलाइका अरोड़ा शर्मिंदा होती नजर आईं। दरअसल कपिल शर्मा के एक सवाल पर गीता कपूर बताने लगीं कि मलाइका अरोड़ा सुबह वॉक पर किस तरह जाती हैं। गीता कपूर ने स्टेज पर मलाइका अरोड़ा की तरह चलकर दिखाया। ये सब देख सभी जोर-जोर से ठहाके लगाने लगे। मलाइका भी ये देख रोक नहीं पाई लेकिन मारे शर्मिंदगी के उनका चेहरा लाल हो गया। वहीं अब यह वीडियो तेजी से सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है।

ये भी पढ़ें: दिल्ली मेट्रो में नौकरी दिलाने के नाम पर बेरोजगारों को लगाया लाखों रुपए का चूना, न्याय की आस लेकर थाने पहुंचे पीड़ित

 
Flowers