Malaika Arora ramp walk

49 की मलाइका अरोड़ा ने रैंप पर दिखाया स्टनिंग लुक, वीडियो में दिखा स्ट्रेच मार्क, लोग दे रहे ऐसे रिएक्शन

Viral video of Malaika Arora ramp walk बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा अक्सर अपने लुक्स और फैशन सेंस की वजह से सुर्खियों में रहती हैं।

Edited By :   Modified Date:  April 24, 2023 / 06:46 PM IST, Published Date : April 24, 2023/6:46 pm IST

Viral video of Malaika Arora ramp walk : बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा अक्सर अपने लुक्स और फैशन सेंस की वजह से सुर्खियों में रहती हैं। ऐसा बहुत कम ही दिन होता होगा जब उनकी फिटनेस और लुक्स के चर्चे ना हों। वहीं, उनकी पर्सनल लाइफ भी किसी से छुपी नहीं है। वो अर्जुन कपूर को डेट करने को लेकर भी हैडलाइन्स में रहती हैं।

Read more: India News Today 24 April Live Update: कोच्चि में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने किया पैदल रोड शो 

सोशल मीडिया में मलाइका का छाया जादू

ऐसे में अब 49 साल की एक्ट्रेस ने रैंप वॉक पर अपनी अदाओं का जलवा बिखेरा है। सोशल मीडिया पर उनके वीडियोज और फोटोज वायरल हो रहे हैं। फैंस उनकी तारीफों के पुल बांधते नहीं थक रहे हैं। दरअसल, मलाइका अरोड़ा ने हाल ही में एक फैशन इवेंट में शिरकत की। इस दौरान उन्होंने रैंप वॉक भी किया। उनका स्टाइल और अंदाज देखते ही बन रहा था। एक्ट्रेस ने रैंप के दौरान एक भी मौका नहीं छोड़ा जब उन्होंने अपना फिगर ना फ्लॉन्ट किया हो।

रैम्प वॉक में दिखाया अपने लटके-झटके

मलाइका के कर्वी फिगर को देखकर उम्र का भी अंदाजा लगा पाना काफी मुश्किल हो रहा है। उन्होंने अपने स्टनिंग लुक से इंटरनेट पर आग ही लगा दी है। वायरल हो रहे फोटोज और वीडियोज में देखने के लिए मिल रहा है कि एक्ट्रेस ने पिंक कलर का अटायर कैरी किया है। साथ ही खुले बालों और स्माइल में लटके-झटके दिखाते हुए उनकी खूबसूरती का कोई जवाब नहीं है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

Read more: मशहूर लेखक तारिक फतेह का निधन, लंबे समय से थे बीमार, बेटी ने ट्वीट कर दी जानकारी 

लोग दे रहे ऐसे रिएक्शन्स

Viral video of Malaika Arora ramp walk : इसके साथ ही अगर मलाइका के लुक्स पर लोगों के रिएक्शन्स की बात की जाए तो एक ने लिखा,‘जो चेस्ट और बंप दिखाए वही ब्यूटीफुल हॉट होती है क्या??’ दूसरे ने लिखा,‘ओल्ड इज गोल्ड’। इसके साथ ही तीसरे ने उनकी प्रेग्नेंस को लेकर भी लिखा, ‘क्या वो फिर से प्रेग्नेंट हैं?’ चौथे ने लिखा, ‘एक बच्चे की मां लगती ही नहीं है…’ इसके साथ ही एक अन्य ने लिखा, ‘एंजल ऑफ ब्यूटी’। वहीं लोगों ने बॉडी में स्ट्रेच मार्क को भी लेकर कमेंट्स कर रहे हैं। इसी तरह से लोग उनके वायरल हो रहे वीडियो पर लोग रिएक्शन्स दे रहे हैं।

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक