malaika se milne ke bad rat ko chain se sote hai arjun kapoor

मलाइका को डेट करने के बाद अर्जुन कपूर ने किया बड़ा खुलासा, कहा अब रात को मैं…

मलाइका को डेट करने के बाद अर्जुन कपूर ने किया बड़ा खुलासा ! malaika se milne ke bad rat ko chain se sote hai arjun kapoor

Edited By :   Modified Date:  January 17, 2023 / 04:56 PM IST, Published Date : January 17, 2023/4:56 pm IST

नई दिल्ली। malaika se milne ke bad rat ko chain se sote hai arjun kapoor बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर इन दिनों अपनी नई फिल्म के प्रमोशन के चलते सुर्खियों में है। उनके आने वाली अपकमिंग फिल्म ‘कुत्ते’ है। जिसका प्रमोशन के लिए अर्जुन कपूर प्रमोशन में गए हुए थे। इसी दौरान उनका एक इंटरव्यू में काम के साथ उनकी पर्सनल लाइफ से जुड़ी कुछ सवाल पूछा गया। सवाल था कि मलाइका उनके जीवन में क्या बदलाव लेकर आई है और अर्जुन उनकों डेट करने के बाद क्या महसूस कर रहे है। इस पर अर्जुन ने जवाब देते हुए कहा कि मलाइका को डेट करने के बाद रातों में सुकून की नींद आती है।

Read More: कन्या, धनु सहित इन पांच राशि वालों की आज से शुरू हो रही शनि की साढ़े साती, इन राशि वालों को भी रहना होगा सतर्क

malaika se milne ke bad rat ko chain se sote hai arjun kapoor उन्होंने इंटरव्यू के दौरान मीडिया को बताया कि मलाइका अरोड़ा के उनके जीवन में आने के बाद क्या बदल गया है और अब वो कैसा महसूस करते हैं, उनके जीवन में क्या नया हुआ है। इस पर अर्जुन कपूर ने कहा कि मलाइका को डेट करने के बाद वो अब रात को चैन की नींद सो पाते हैं। वो कहते हैं कि जब वो सोने जा रहे होते हैं और जब वो उठते हैं; वो खुश होते हैं और इसका श्रेय मलाइका को जाता है।

Read More: सरकारी कर्मचारियों को बड़ा तोहफा, बजट के बाद बढ़ सकती है सैलरी..व‍ित्‍त मंत्री करेंगी यह बड़ा ऐलान!

मलाइका ने भी की थी अर्जुन की तारीफ

बता दें कि अर्जुन कपूर की नई फिल्म ‘कुत्ते’ को ऑडिएंस से ठंडा रिस्पॉन्स मिल रहा है लेकिन अर्जुन की गर्लफ्रेंड मलाइका को उनकी यह फिल्म काफी पसंद आई। एक्ट्रेस ने फिल्म और अर्जुन के काम की तारीफ सोशल मीडिया पर एक इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिए की थी। बता दें कि अर्जुन और मलाइका काम से ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ को नई तस्वीरों की वजह से चर्चा में रहते हैं।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक