Marriage of actress Daljeet Kaur and Nikhil Patel ended

एक्ट्रेस दलजीत कौर और निखिल पटेल की शादी टूटी, सोशल मीडिया पर खोला अपने पति के एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर का राज

Marriage of actress Daljeet Kaur and Nikhil Patel ended: दलजीत ने अपने पति निखिल के एक पोस्ट को इंस्टा स्टोरी पर शेयर किया, जिसमें वह किसी एसएन नाम की लड़की के लिए कॉमेंट कर रहे हैं कि तुमने मुझे बेहतर बनाया है।

Edited By :   Modified Date:  May 25, 2024 / 04:40 PM IST, Published Date : May 25, 2024/4:40 pm IST

Marriage of actress Daljeet Kaur and Nikhil Patel ended: एक्ट्रेस दलजीत कौर ने अपने दूसरे पति निखिल पटेल से जल्द ही अलग हो सकती हैं। एक्ट्रेस ने पति निखिल पटेल पर उन्हें धोखा देने का आरोप लगाया है। उन्होंने निखिल पर ‘बेशर्म’ होने और पूरे परिवार को ‘अपमानित’ करने का आरोप लगाया है।

जी हां, एक्ट्रेस दलजीत कौर की शादी सिर्फ 10 महीने बाद संकट में आ गईं। उनकी दूसरी शादी को लेकर एक्ट्रेस के केन्या से भारत वापस आने के बाद से ही कयास लगाए जा रहे थे। लेकिन महीनों तक उन्होंने इस मामले पर चुप्पी साधे रखी। शायद अब उनके सब्र का बांध टूट गया है। और उन्होंने खुद ही सोशल मीडिया पर पति के एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर का राज खोल दिया है।

दलजीत कौर ने अपने दूसरे पति निखिल पटेल से अलग होने की पुष्टि कर दी है। दलजीत कौर और निखिल पटेल के बीच एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर की वजह से अनबन हुई है। एक्ट्रेस ने खुद इस राज से पर्दा हटाया है।

Marriage of actress Daljeet Kaur and Nikhil Patel ended

वह कैसे हम आपको यह भी बता देते हैं। दरअसल, दलजीत ने अपने पति निखिल के एक पोस्ट को इंस्टा स्टोरी पर शेयर किया, जिसमें वह किसी एसएन नाम की लड़की के लिए कॉमेंट कर रहे हैं कि तुमने मुझे बेहतर बनाया है।

निखिल के इस पोस्ट को शेयर करते हुए दलजीत कौर ने लिखा, ‘तुम सोशल मीडिया पर उसके साथ पोस्ट करते रहते हो बिना किसी शर्म के’ तुम्हारी पत्नी और बेटा शादी के 10 महीने बाद वापस आ गए’ पूरा परिवार परेशान है। बच्चों के लिए तो थोड़ी शर्म कर लेते,’कम से कम अपनी पत्नी की थोड़ी इज्जत कर लेते पब्लिकली क्योंकि मैं तो अब तक चुप बैठी थी’।

read more: फटी रह गई पूर्व आईएएस अधिकारी की आंखें, जब इस हाल में मिली पत्नी, इलाके में मचा हड़कंप

जिसके बाद से ही दलजीत के इस पोस्ट से यही पता चल रहा है कि उनके पति का एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर ही चल रहा है, जिस वजह से वह उन्हें छोड़कर आई हैं।

आपको बता दें कि दलजीत और निखिल के अलग होने की खबर सबसे पहले इस साल फरवरी में सामने आई। जब दलजीत ने इंस्टाग्राम से शादी की फोटोज डिलीट कर दी थीं। इसके अलावा उन्होंने इंस्टाग्राम से अपना सरनेम पटेल तक हटा दिया था।

दलजीत और निखिल की शादी 10 मार्च 2023 को हुई थी। दोनों ने परिवार वालों और करीबी दोस्तों की मौजूदगी में शादी की थी, जिसकी फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर खूब नजर आयी थीं।

दोनों की यह दूसरी शादी थी। दलजीत ने इससे पहले एक्टर शालीन भनोट से साल 2015 में शादी की थी। हालांकि, एक बेटे की मां बनने के बाद एक्ट्रेस ने शालीन पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाकर उन्हें छोड़ दिया था।

read more: Lok Sabha Chunav 2024 : चीन ने हमारी जमीन पर किया अतिक्रमण, कहां है 56 इंच का सीना? खड़गे ने पीएम मोदी पर साधा निशाना