Matawari oo instagram wali sasu maa viral funny song

आधुनिक बहुओं के लिए सासु मां ने बना डाला “इंस्टाग्राम सॉंग”, वीडियो देख यूजर्स ने कहा “सासy मां का म्यूजिकल स्वैग”….वीडियो वायरल

महिला मंडली को शादी विवाह के गीत को गाते हुए एक फिल्मी सॉन्ग को फनी अंदाज में गाते देखा जा रहा है। 

Edited By :   Modified Date:  January 2, 2023 / 07:04 PM IST, Published Date : January 2, 2023/7:04 pm IST

Funny Viral Video: सोशल मीडिया में कई तरह के वीडियो वायरल होते रहते हैं। कब कौन सी बात इन वीडियो के माध्यम से सामने आ जाए इसका कुछ कहा नहीं जा सकता है। हाल ही में एक वीडियो सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रहा है। जिसमें कुछ महिलाएं भजन करते हुए बहुओं के लिए एक गाना गा रही हैं। सोशल मीडिया में महिलाओं के इस अंदाज से गाने का वीडियो खूब ट्रेंड कर रहा है।

वायरल वीडियो में महिला मंडली को शादी विवाह के गीत को गाते हुए एक फिल्मी सॉन्ग को फनी अंदाज में गाते देखा जा रहा है।  Matawari oo instagram wali sasu maa viral funny song  इस दौरान उन्हें साल 1968 में आई फिल्म ‘राजा और रंक’ के सॉन्ग ‘ओ फिरकी वाली तु कल फिर आना’ को फनी अंदाज में गाते देखा जा सकता है। इस वीडियो को सोशल मीडिया के कई प्लेटफॉर्म पर शेयर किया जा रहा है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Renu club (@renu.club)

Matawari oo instagram wali sasu maa viral funny song  इसे इंस्टाग्राम पर रेनू क्लब नाम के पेज पर शेयर किया गया है। वहीं यह वीडियो यूट्यूब पर रेनी क्लब नाम के चैनल पर पूरा शेयर हुआ है। इस वीडियो में मंडली को ‘मतवाली ओ इंस्टाग्राम वाली, वो फोन रखे हाथ में’ गाते देख हर किसी की हंसी रुकने का नाम नहीं ले रही है। वीडियो ने सोशल मीडिया पर हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींचा है।

जिसे इंस्टाग्राम पर 6.6 मिलियन से ज्यादा व्यूज और 2 लाख 24 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल गए हैं। वहीं इस वीडियो को यूजर्स तेजी से शेयर भी कर रहे हैं। इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर रेनू क्लब के चैनल पर कई महिलाओं के एक ग्रुप को भजन और गीत गाते हुए कई वीडियो भी मौजूद हैं। फिलहाल यह वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से सुर्खियां बटोर रहा है।