Met Gala 2023: Alia Bhatt drops first look, check out

पहली बार जलवा बिखेरेंगी आलिया भट्ट, मेट गाला लुक ने जीता फैंस का दिल, फोटो देखकर आप भी हो जाएंगे घायल

पहली बार जलवा बिखेरेंगी आलिया भट्ट, मेट गाला लुक ने जीता फैंस का दिल! Met Gala 2023: Alia Bhatt drops first look, check out

Edited By :   Modified Date:  May 2, 2023 / 07:36 AM IST, Published Date : May 2, 2023/7:36 am IST

नई दिल्ली। Met Gala 2023 आलिया भट्ट मेट गाला 2023 में शिरकत कर रही हैं। एक्ट्रेस किस अंदाज में मेट गाला में नजर आएंगी, इससे उन्होंने फैन्स को रू-ब-रू भी करा दिया है। हालही में आलिया ने अपने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें भी शेयर की है। जो अब तेजी से वायरल हो रहा है। इन फोटो में आलिया भट्ट को मेट गाला में शिरकत करते हुए देखा जा सकता है। इससे पहले दीपिका पादुकोण और प्रियंका चोपड़ा भी मेट गाला का हिस्सा बन चुकी हैं।

Read More: इन तीन राशियों पर आज रहेगी देव हनुमंत की कृपा, जानिये मेष से मीन राशि के लिए कैसा रहेगा आज का दिन

Met Gala 2023 आलिया भट्ट की अक्सर अपने फैशन और ग्लैमरस अंदाज से सुर्खियां बंटौरती हैं। यहां हम आपको एक्ट्रेस के कुछ रेड कार्पेट लुक्स दिखाने जा रहे हैं जिन्हें देख कोई भी दीवाना बन सकता है। आलिया भट्ट इस साल के फिल्मफेयर में ब्लैक गाउन में छा गई थीं। एक्ट्रेस ने रिया कपूर की स्टाइल की हुई ड्रेस में फैंस को अपना दीवाना बनाया। गाउन लुक में आलिया ने शानदार मेकअप और सेंटर पार्टेड बन हेयर स्टाइल कैरी किया था।

Read More: चाचा-भतीजी के बीच जारी था इश्क का खेल, अब ट्रेन की पटरी पर टुकड़ो में मिली दोनों की लाश, पुलिस ने किया बड़ा खुलासा

कुछ समय पहले नीता मुकेश अंबानी कल्चरल सेंटर इवेंट आयोजित हुआ जिसमें भी आलियां ने अपने लुक से सुर्खियां बंटौरी। एक्ट्रेस मैटेलिक कलर्ड साड़ी पहनी और इसपर चोकर नेकलेस, फ्लोरल आर्मलेट, ब्रेसलेट्स, रिंग्स, स्लीक लो बन, इयररिंग्स और मिनिमल मेकअप किया। एक्ट्रेस इस लुक में हुस्न की परी लग रही।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rhea Kapoor (@rheakapoor)

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक