Miss Universe Harnaaz Sandhu's bold photo goes viral on social media

मिस यूनिवर्स बनते ही हरनाज संधू का बोल्ड अवतार, सोशल मीडिया में तस्वीरें हुई वायरल

Miss Universe Harnaaz Sandhu's bold photo goes viral on social media

:   Modified Date:  December 3, 2022 / 06:31 PM IST, Published Date : December 3, 2022/6:31 pm IST

नई दिल्ली: Miss Universe Harnaaz Sandhu’s bold photo  ‘मिस यूनिवर्स 2021’ का खिताब अपने नाम करने वाली हरनाज संधू इन दिनों सुर्खियों में है। दरअसल, हाल ही में हरनाज संधू ने सोशल मीडिया पर हाल ही में एक तस्वीर साझा की है। उनकी यह तस्वीर सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रही है। कैप्शन में उन्होनें लिखा है कि ‘पूरा ब्रह्मांड आपके अंदर है!’

Read more : पूरे प्रदेश में आज से नाइट कर्फ्यू की घोषणा, सीएम ने कहा सुबह 5 बजे तक लागू होगा नियम 

Miss Universe Harnaaz Sandhu’s bold photo  इस फोटोशूट में हरनाज सिर पर मिस यूनिवर्स का क्राउन पहने हुई नजर आ रही हैं।इसके साथ ही हरनाज ने गुलाबी रंग का कोट पहना हुआ है।इस तस्वीर में साफ नजर आ रहा है कि मिस यूनिवर्स ने कोट के अंदर ना तो ब्रा पहनी और ना ही टॉप।जिसकी वजह से मिस यूनिवर्स की तस्वीर सुर्खियां बटोर रही हैं।

Read more :  सोने-चांदी की कीमतों में फिर आया बड़ा बदलाव, चेक करें आज का रेट

बता दें कि हरनाज संधू पंजाब के चंडीगढ़ की रहने वाली हैं और उनकी उम्र महज 21 साल है। हरनाज की बात करें तो मिस यूनिवर्स बनने से पहले हरनाज ने साल 2017 में मिस चंड़ीगढ़ का खिताब जीता था। इसके बाद हरनाज ने मिस मैक्स इमर्जिंग स्टार इंडिया का खिताब भी अपने नाम किया। इन दो खिताब को जीतने के बाद हरनाज ने मिस इंडिया 2019 में हिस्सा लिया और तब वह टॉप 12 तक पहुंची थी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Harnaaz Kaur Sandhu (@harnaazsandhu_03)