MMS Viral Anjali Arora new video viral, users made demand of new mms

बेडरूम में ऐसी हरकत करती नजर आई MMS वाली अंजलि अरोड़ा, यूजर्स ने की गंदी डिमांड, कहा- ‘नया MMS…’

कच्चा बादाम गाना से फेमस हुई सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर अंजलि अरोड़ा का एक नया वीडियो सामने आया है।

Edited By :   Modified Date:  December 3, 2022 / 11:57 PM IST, Published Date : December 3, 2022/11:57 pm IST

मुंबई। Anjali Arora New MMS Viral : कच्चा बादाम गाना से फेमस हुई सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर अंजलि अरोड़ा का एक नया वीडियो सामने आया है। इसे देखकर यूजर्स गंदे कमेंट्स कर उनसे गंदी डिमांड कर रहे हैं। इस वीडियो के सामने आने के बाद अंजलि एक बार फिर लोगों के निशाने पर आ गई है। इसके बाद एक MMS वायरल होने को लेकर अंजलि अरोड़ा सुर्खियों में छा गई। हालांकि अंजलि ने इस वीडियो में खुद होने की बात से इंकार किया है, लेकिन बहुत सारे लोगों का मानना है कि वो अंजलि अरोड़ा ही है। MMS लीक होने के के बाद अंजलि को काफी ट्रोल किया गया। इसके बाद अब हाल ही में अंजलि अरोड़ा का के नया वीडियो सामने आया है। इस वीडियो को देखकर लोग ‘गंदे-गंदे’ कमैंट्स कर रहे हैं।

Read More : रेड गाउन में नोरा ने बिखेरा जलवा, काले तिल ने लूटा सबका दिल…

लोगों ने की नए MMS की डिमांड

दरअसल, कुछ घंटे पहले सामने आई अंजलि की इस वीडियो में उन्होंने लाल रंग की डीप क्लीवेज शॉर्ट ड्रेस पहनी हुई है। इस वीडियो में वे बेडरूम में अपने मोबाइल के साथ स्टाइल मारती नजर आ रही है। दरअसल, वे अपने नए सॉन्ग को प्रमोट करने की कोशिश करती नजर आई रही है। हालांकि, लोगों को अंजलि को अपने मोबाइल फोन के साथ इस तरह शो बाजी करते देख लोगों ने एक फिर उन्हें निशाने पर ले लिया है। लोग उनके वीडियो पर जमकर कमेंट्स कर रहे है और एक बार फिर उनसे नए MMS की डिमांड कर रहे है।

Read More : अपने समर्थकों के साथ ‘रामसेतु’ देखने जाएंगे गृहमंत्री, लगातार उठ रही टैक्स फ्री करने की मांग

MMS वीडियो कब अपलोड होगा नया वाला?

बता दें ये वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इसपर लोग कई तरह के कमेंट कर रहे हैं। एक ने अंजलि अरोड़ा को बेडरूम में शॉर्ट और बोल्ड ड्रेस में कातिलाना अदाएं दिखाते देख मजे लिए। एक ने कमेंट करते हुए लिखा- ये वहीं बेडरूम हैं MMM वाला। एक बोला- अब नए फोन के साथ वीडियो क्वालिटी अच्छी आएंगी। एक बोला- जब से तुमारा वीडियो देखा है तबसे कुछ भी पसंद नहीं आ रहा। एक ने डिमांड करते हुए लिखा- एमएमएस वीडियो कब अपलोड होगा नया वाला। एक बोला- शर्म आनी चाहिए। एक ने ताना मारते हुए पूछा- वो वीडियो क्वालिटी अच्छी नहीं थी, पहले आईफोन नहीं था ना। वहीं, कुछ ने अंजलि अरोड़ा की तारीफ भी की।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anjali Arora (@anjimaxuofficially)

Read more: IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers