MMS Viral Anjali Arora Song Diljale Released

भरी महफिल में अंजलि अरोड़ा कर रही ये काम, लोग लुटा रहे पैसे! तेजी से वायरल हो रहा है एक्ट्रेस का ये वीडियो

भरी महफिल में अंजलि अरोड़ा कर रही ये काम, लोग लुटा रहे पैसे! MMS Viral Anjali Arora Song Diljale Released, read

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 05:52 AM IST, Published Date : December 4, 2022/5:52 am IST

नईदिल्ली। MMS Viral Anjali Arora Song ’कच्चा बादाम’ फेम अंजलि अरोड़ा पिछले कुछ दिनो से सोशल मीडिया पर काफी छाई हुई है। अपने इंस्टाग्राम पर तस्वीरें पोस्ट करते तेजी से वायरल हो जाती है। कुछ दिन पहले एक्ट्रेस एक वायरल हो रहे एमएमएस की वजह से ट्रोल हो रही थी। लेकिन अब वो अपने नॉर्मल लाइफ एंजॉय कर हरी है।

Read More: ‘अमित शाह पगला गए हैं, जब वह गुजरात में थे, तब वहां जंगल राज था’ इस दिग्गज नेता ने केंद्रीय गृहमंत्री पर साधा निशाना 

MMS Viral Anjali Arora Song हाल ही में एक्ट्रेस का एक गाना रिलीज हुआ है। गाना का नाम है ‘दिलजले‘। जिसका बीटीएस वीडियो एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। इस वीडियो में अंजलि अरोड़ा अपने गाने का प्रेक्टिस करते नजर आ रही है। वीडियो में साफ देख सकते है कि अंजलि अपने किरदार में खड़ी है। इतना ही नहीं, काफी सारे लोग अंजलि पर पैसे भी लुटाते हैं।

Read More: नशे की हालत में पति ने दिया तीन तलाक, हिंदू बनकर महिला ने प्रेमी संग रचाई शादी

वीडियो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा है कि ’मेरे अब तक के पसंदीदा बीटीएस में से एक।‘ अंजलि की इस वीडियो में काफी कमेंट और लाइक आ चुके है। लोग इस वीडियो को बेहद ही पसंद कर रहे है। वहीं, कुछ लोगों ने अंजलि के इस पोस्ट को ’खराब’ या ’बकवास’ बताया है।

Read More: साड़ी उतारते ही संस्कारी बहू के बदले तेवर! समुद्र के किनारे दिखाया बोल्ड अवतार, देखते ही फैंस हो गए हैरान

बता दें कि कुछ दिन अपने अंजलि अरोड़ा एक एमएमएस की वजह से काफी सुर्खियों में आ गई थी। सामने आए वायरल एमएमएस में दावा किया जा रहा था कि ये वीडियो अंजलि अरोड़ा का है। लेकिन बाद में इस वीडियो का एक्ट्रेस ने पूरी तरह से फर्जी बताया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anjali Arora (@anjimaxuofficially)

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

 
Flowers