Atif Aslam became the father of a daughter in the month of Ramadan

आतिफ असलम के लिए खुशियां लेकर आया रमजान का महीना, तीसरी बार बने पिता, शेयर की बेटी की तस्वीर

Atif Aslam became father : कई बॉलीवुड फिल्मों में अपनी आवाज का जादू बिखेरने वाले फेमस सिंगर आतिफ असलम के लिए रमजान का महीना खुशियां

Edited By :   Modified Date:  March 24, 2023 / 12:16 PM IST, Published Date : March 24, 2023/12:16 pm IST

मुंबई : Atif Aslam became father : कई बॉलीवुड फिल्मों में अपनी आवाज का जादू बिखेरने वाले फेमस सिंगर आतिफ असलम के लिए रमजान का महीना खुशियां लेकर आया है। रमजान महीने के पहले ही दिन आतिफ असलम के घर खुशियों ने दस्तक दी है। फेमस सिंगर तीसरी बार पापा बने हैं। सिंगर के घर एक नन्ही परी ने जन्म लिया है। इस बात की जानकारी खुद सिंगर ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर करते हुए दी है। इसके साथ उन्होंने बेटी के लिए एक प्यारा सा नोट भी लिखा है। ये तस्वीर अब काफी तेजी से वायरल भी हो रही है।

यह भी पढ़ें : Box Office में Rani Mukherjee का जलवा बरकरार, जानें 6 दिनों में Mrs Chatterjee Vs Norway ने कितना कलेक्शन किया 

आतिफ असलम ने शेयर की बेटी की तस्वीर

Atif Aslam became father :  पाकिस्तानी सिंगर आतिफ असलम की खुशी इस वक्त सातवें आसमान पर है। क्योंकि उनके घर रमजान से पहले एक परी आ गई है। जिसकी तस्वीर सिंगर ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है। इस तस्वीर में सिंगर ने बेटी का चेहरा तो नहीं दिखाया, लेकिन उसके नाम का खुलासा कर दिया है। तस्वीर शेयर करते हुए आतिफ ने लिखा, ‘आखिरकार इंतजार खत्म हुआ। मेरे दिल की नई रानी आ गई है। बेबी और सारा दोनों एकदम ठीक हैं। प्लीज हमारे लिए दुआ कीजिए। हालिमा आतिफ असलम की तरफ से रमादान मुबारक।’ तस्वीर में सिंगर की क्यूट बेबी गर्ल पिंक कलर के कपड़ों को पहने हुए सोती हुई दिखाई दे रही हैं। तस्वीर पर सिंगर के फैंस खूब प्यार लुटा रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Atif Aslam (@atifaslam)

यह भी पढ़ें : कोचिंग में करना चाहता था ऐसा काम, नहीं मानने पर छात्र ने लहराया कट्टा, जानें पूरा मामला 

2013 में किया था निकाह

Atif Aslam became father :  बता दें आतिफ असलम की नन्हीं परी ने कल यानि 23 मार्च को जन्म लिया है। सिंगर ने सारा से साल 2013 में निकाह किया था। वहीं हालिमा आतिफ से पहले आतिफ दो बेटो के पिता थे. जिनका नाम अब्दुल अहाद और आर्यन असलम है. मालूम हो कि आतिफ असलम ‘तेरा होने लगा हूं’ के अलावा ‘दिल दिया गल्लां’, ‘पहली नजर में’, ‘तू जाने ना’, ‘बाखुदा तुम्ही हो’, जैसे कई सुपरहिट गानों को अपनी आवाज दी है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें