Mouni Roy bold look in white saree with husband

मौनी रॉय ने व्हाइट साड़ी में बिखेरा हुस्न का जलवा, शादी की सालगिरह पर पति संग हुई कोजी

Mouni Roy bold look : एक्ट्रेस मौनी रॉय अपनी खूबसूरती को लेकर अक्सर चर्चा में बनी रहती है। शादी के बाद से मौनी की खूबसूरती बढ़ते ही जा रही है।

Edited By :   Modified Date:  January 27, 2023 / 07:41 PM IST, Published Date : January 27, 2023/7:41 pm IST

मुंबई : Mouni Roy bold look : एक्ट्रेस मौनी रॉय अपनी खूबसूरती को लेकर अक्सर चर्चा में बनी रहती है। शादी के बाद से मौनी की खूबसूरती बढ़ते ही जा रही है। मौनी लगातार अपने हुस्न के जलवे बिखेरते नजर आती है। इसी कड़ी में एक बार फिर मौनी रॉय को व्हाइट साड़ी में कहर ढाते हुए देखा गया। व्हाइट साड़ी में मौनी रॉय बाला की खूबसूरत दिख रही थी।

यह भी पढ़ें : ‘पठान’ को लेकर चल रहे विवाद के बीच अनुराग ठाकुर का बड़ा बयान, कहा – फिल्मों का बॉयकॉट गलत, ये नहीं होना चाहिए… 

मौनी की शादी को पूरा हुआ एक साल

Mouni Roy bold look :  बता दें कि, आज एक्ट्रेस मौनी रॉय की शादी को एक साल हो गया है। मौनी ने बिजनेसमैन सूरज नांबियार संग पिछले साल 27 जनवरी को ही शादी की थी। इन दोनों ने शादी दो रीति-रिवाजों से की थी। शादी की ये तस्वीरें उस वक्त सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी। वहीं शादी के एक साल पूरा होने पर मौनी पति सूरज के साथ मंदिर भगवान का आशीर्वाद लेने पहुंचीं।

यह भी पढ़ें : सात फेरे लेने के कुछ ही देर बाद अलग हुए दूल्हा-दुल्हन! दोस्तों ने स्टेज पर दुल्हन के साथ की गंदी हरकत

मैचिंग आउटफिट में दिखा कपल

Mouni Roy bold look :  इस खास मौके पर मौनी और सूरज मैचिंग कलर की आउटफिट पहने दिखे। सूरज व्हाइट कुर्ता पजामा में नजर आए तो वहीं मौनी व्हाइट कलर की साड़ी पहने दिखीं। तस्वीरों में दोनों गले में माला पहने दिखे। जिसे देखकर ऐसा लग रहा है कि दोनों ने शादी की पहली सालगिरह पर फिर से शादी की जयमाल की रस्म को निभाया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by mon (@imouniroy)

पूजा करते हुए दिखा कपल

Mouni Roy bold look :  मंदिर में पूजा अर्चना करने के बाद ये कपल परिक्रमा करते हुए नजर आया। वहीं इसके साथ ही दूसरी तस्वीर में ये दोनों हाथ जोड़े हुए पूजा करते हुए दिख रहे है। मंदिर में पूजा अर्चना के दौरान मौनी आंख बंद करके भगवान का ध्यान में लीन दिखी।

यह भी पढ़ें : ‘फुकरे 3’ में नजर नहीं आएंगे अली फजल, एक्टर ने बताई चौंकाने वाली वजह… 

फैंस को पसंद आया मौनी का सिंपल लुक

Mouni Roy bold look :  वहीं इस फोटो में मौनी सूरज नांबियार के गले लगी हुई हैं। इन सभी तस्वीरों में मौनी का सिंपल लुक उनके फैंस को काफी पसंद आ रहा है। तस्वीरों को मौनी ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। आपको बता दें, मौनी कई सारे टीवी सीरियल्स और फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। हालांकि मौनी शादी के बाद बोल्ड लुक की वजह से ज्यादा सुर्खियों में हैं।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें