Mouni Roy sexiest photo goes viral, fans said - bahut hot ho aap

सिनेमाघर में ऐसे कपड़े पहनकर आई मौनी, फिल्म छोड़कर एक्ट्रेस को देखन लगे फैंस

सिनेमाघर में ऐसे कपड़े पहनकर आई मौनी, फिल्म छोड़कर एक्ट्रेस को देखन लगे फैंस : Mouni Roy steps out for 'Brahmastra' promotions in

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 01:19 PM IST, Published Date : December 4, 2022/1:19 pm IST

मुंबई ।Mouni Roy sexiest photo  टीवी से सिनेमा तक का सफर तय करने वाली मौनी रॉय आज किसी परिचय की मोहताज नहीं है। एक्ट्रेस ने बहुत कम समय में दोनों इंड्रस्ट्री में अपनी अच्छी पकड़ बना ली। ‘देवों के देव महादेव’ और ‘नागिन’ जैसे टीवी सीरियल ने घर घर पहचान दिलाई। बीते दिनों एक्ट्रेस की ब्रम्हास्त्र नाम की एक फिल्म रिलीज हुई है। जिसने सिनेमाघरो में तूफान ला दिया। फिल्म में एक्ट्रेस जुनून नाम की सुपर विलेन का रोल प्ले कर रही है। जो ब्रम्हास्त्र को हासिल करने के लिए किसी भी हद तक जा सकती है।

यह भी पढ़े :  Vastu Tips In Hindi : वास्तु के अनुसार घर में सौभाग्य लाते हैं ये 5 पौधे, सही दिशा में लगाने से चुंबक की तरह खींचा चला आएगा पैसा

आजकल एक्ट्रेस ब्रम्हास्त्र फिल्म के प्रमोशन में बिजी है। फिल्म के प्रमोशन के दौरान मौनी रॉय ने ऐसी ड्रेस पहनी जिसे देखने के बाद फैंस के होश उड़ गए। उन्होंने किमोनो-थीम वाला ग्रे कलर का सूट पहना हुआ था, जो उनके ग्लैमर को और बढ़ा रहा था। मौनी ने अपने लुक को सिंपल लेकिन स्टाइलिश व्हाइट-हील बूट्स के साथ पेयर किया था जो उनके पहनावे की तारीफ कर रहे थे। अभिनेता ने उसकी तस्वीरें क्लिक करते हुए उसके लिए पोज़ दिया। उसने उनमें से कुछ के साथ बातचीत भी की आयोजन स्थल में प्रवेश करने से पहले बॉलीवुड सुंदरी ने तस्वीरों के लिए एक अंतिम पोज दिया।

यह भी पढ़े : जल्द आएगा ‘आदिपुरुष’ का धांसू टीजर, लेकिन देखने से पहले जान ले ये बात 

मौनी ने ‘नागिन’ और ‘महादेव’ जैसे टीवी धारावाहिकों में अपने अभिनय से प्रसिद्धि पाई। ‘ब्रह्मास्त्र’ से पहले, उन्होंने अक्षय कुमार की फिल्म ‘गोल्ड’ में अभिनय किया, जहाँ उन्होंने उनकी पत्नी की भूमिका निभाई। तस्वीरों के लिए पैप्स द्वारा पीछा किए जाने के दौरान मौनी बेहद खूबसूरत लग रही थी।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by mon (@imouniroy)