Munna Bhaiya of Mirzapur became the guru of Karthik

कार्तिक आर्यन के गुरू बने मिर्जापुर के मुन्ना भैया, दिए एक्टिंग के टिप्स!

हाल ही में एक बातचीत के दौरान कार्तिक संग काम करने के अपने एक्सपीरियंस को लेकर दिव्येंदु शर्मा ने खुलासा किया कि उन्होंने कार्तिक को एक्टिंग टिप्स दिए थे।

Edited By :   Modified Date:  December 3, 2022 / 09:02 PM IST, Published Date : December 3, 2022/9:02 pm IST

When Divyendu Sharma Taught Acting To Kartik Aaryan: फिल्म स्टार कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) हाल ही में अपनी फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ के सक्सेस को लेकर चौतरफा छाए हुए थे। उनकी एक्टिंग हर किसी ने खूब पसंद की। इन दिनों वह अपनी अपकमिंग फिल्म ‘शहजादा’ (Shehzada) की शूटिंग में बिजी हैं। इस बीच उन्हें लेकर वेब सीरीज मिर्जापुर के मुन्ना भैया यानी दिव्येंदु शर्मा की ओर से कही गई एक बात खबरों की हेडलाइन बनी हुई है।

Read More: 7 साल का लड़का बना जोमैटो डिलीवरी बॉय, बताई ये वजह

वेब सीरीज ‘मिर्जापुर’ में मुन्ना भाई का किरदार तो सभी को याद होगा। इस किरदार को निभाने वाले दिव्येंदु शर्मा (Divyendu Sharma) की एक्टिंग को सभी ने खूब सराहा था। फिल्म आजा नचले से डेब्यू करने वाले दिव्येंदु शर्मा को कार्तिक आर्यन के साथ फिल्म प्यार का पंचनामा में देखा गया था। अब हाल ही में एक बातचीत के दौरान कार्तिक संग काम करने के अपने एक्सपीरियंस को लेकर दिव्येंदु शर्मा ने खुलासा किया कि उन्होंने कार्तिक को एक्टिंग टिप्स दिए थे। उनके मुताबिक, ‘वह नए थे, सीखने के लिए कुछ भी नहीं था। दरअसल मैं उन्हें पढ़ा रहा था, क्योंकि वह इंजीनियरिंग बैकग्राउंड से थे, वह खुश थे और मुझे उसके चेहरे की खुशी देखकर अच्छा लगता था’।

Read More:पुलिस विभाग में बंपर तबादले, 3 दर्जन से अधिक पुलिसकर्मियों का हुआ ट्रांसफर

‘ब्रह्मास्त्र’ में नहीं नजर आएंगे दिव्येंदु शर्मा
इसी बातचीत के दौरान दिव्येंदु शर्मा ने फिल्म ब्रह्मास्त्र में अपने रोल को लेकर भी बातचीत की। फिल्म का हिस्सा बनने की खबर पर उन्होंने बताया कि ‘यह अफवाह है। मुझे समझ में नहीं आता कि मेरा नाम उनके विकिपीडिया पेज पर कैसे है। शायद ऐसा सीक्वल के लिए हो, लेकिन ब्रह्मास्त्र पार्ट वन के लिए यह नहीं है। इस फिल्म के लिए मेरी कभी कोई मीटिंग नहीं हुई और न ही हमने इस बारे में कभी बात की’।

Read More: दबंग गर्ल का नया इंस्टाग्राम वीडियो हो रहा वायरल, फैंस बांध रहे तारीफो के पुल…