Namrata Malla Bikini Sexy Hot Video

Namrata Malla Bikini Sexy Hot Video : नम्रता मल्ला ने दिखाया अपने हुस्न का जलवा..! काली बिकनी में कयामत ढा रही एक्ट्रेस, वीडियो देख आप भी हो जाएंगे पागल..

Namrata Malla Bikini Sexy Hot Video : एक्ट्रेस ने हालही में सेक्सी वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है जो काफी वायरल हो रहा है।

Edited By :   Modified Date:  December 14, 2023 / 02:06 PM IST, Published Date : December 14, 2023/2:06 pm IST

 Namrata Malla Bikini Sexy Hot Video : नई दिल्ली। भोजपुरी हॉट एक्ट्रेस नम्रता मल्ला का खूबसूरती में कोई जवाब नहीं है। यह तो मानना पड़ेगा कि आज के समय भोजपुरी फिल्मों की अभिनेत्री भी हॉटनेस के मामले में कितनी आगे है तथा इसी के चलते ही यह सभी एक्टर्स पूरी दुनिया भर में सुर्खियां बटोर रही है। भोजपुरी एक्ट्रेस नम्रता मल्ला अपने बोल्ड डांस से लोगों को दीवाना बना देती हैं। नम्रता मल्ला का फिगर देख लाखों लोगों के पसीने छूट जाते है।

read more : Security Breach Update in Lok Sabha : लोकसभा में हुई घटना के लिए बीजेपी सांसद जिम्मेदार..! कांग्रेस ने किया विरोध प्रदर्शन, हाथों में पोस्टर्स लेकर की नारेबाजी 

Namrata Malla Bikini Sexy Hot Video : वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि नम्रता मल्ला सिर्फ हुस्न की बिजली गिराने में ही नहीं बल्कि अपने ठुमको से भी लोगों को घायल करना बखूबी जानती हैं। यही कारण है कि नम्रता मल्ला का सोशल मीडिया पर सिक्का चलता है। नम्रता मल्ला अपने बोल्ड वीडियो और ग्लैमर तस्वीरों के लिए जानी जाती हैं। हसीना की तस्वीरें देखने के लिए लोग बेसब्री से इंतजार करते हैं। एक्ट्रेस ने हालही में सेक्सी वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है जो काफी वायरल हो रहा है। इसमें एक्ट्रेस ने गर्दा मचाय हुआ है।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Namrata malla zenith (@namritamalla)

 

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें