Namrata Malla Hot Sexy latest Video in HD | Namrata Malla Hot Sexy latest Video in HD: नम्रता मल्ला का पुराना Video फिर हो रहा वायरल.. बदन से बरसा रही है आग.. नीले ब्रा में लग रही हूर की परी.. 

Namrata Malla Hot Sexy latest Video in HD: नम्रता मल्ला का पुराना Video फिर हो रहा वायरल.. बदन से बरसा रही है आग.. नीले ब्रा में लग रही हूर की परी.. 

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि नम्रता मल्ला ने अपने डांस से अच्छे-अच्छों के पसीने छुड़ा रही है। लाखों यूजर्स के दिलों पर एक बार फिर से नम्रता का ही जादू चल रहा है।

Edited By :   Modified Date:  June 13, 2024 / 01:15 PM IST, Published Date : June 13, 2024/1:15 pm IST

Namrata Malla Hot Sexy latest Video in HD: एक्ट्रेस नम्रता मल्ला आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है। आए दिन किसी न किसी वजहों से वो सुर्खियों में बनी रहती है। इसी बीच एक बार फिर नम्रता मल्ला का नए अंदाज देखने को मिला है। जिसमें वो हुस्न की बिजली गिराते नजर आ रही है। हाल ही में शेयर किए इस वीडियो में नम्रता मल्ला अपनी इस अदाओं से लोगों को दिवाना बना रही है।

Namrata Malla Hot Sexy latest Video in HD: इस वीडियो में देखा जा सकता है कि नम्रता मल्ला ने अपने डांस से अच्छे-अच्छों के पसीने छुड़ा रही है। लाखों यूजर्स के दिलों पर एक बार फिर से नम्रता का ही जादू चल रहा है। उन्होंने अपना एक ऐसा डांस वायरल किया है, जिसमें उनका कातिलाना लुक देखकर फैंस के पसीने छूट गए हैं।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक
Follow the IBC24 News channel on WhatsApp
खबरों के तुरंत अपडेट के लिए IBC24 के Facebook पेज को करें फॉलो