Namrata Malla New Sexy Video

कैमरे के सामने नम्रता मल्ला ने गिराया अपनी साड़ी का पल्लू, देखकर फैंस की फटी रह गई आंखें, वीडियो हुआ वायरल

Namrata Malla Sexy Video: Namrata Malla dropped the pallu of her saree in front of the camera, fans were left teary-eyed, video went viral

Edited By :   Modified Date:  July 22, 2023 / 10:34 PM IST, Published Date : July 22, 2023/10:34 pm IST

Namrata Malla New Sexy Video : नई दिल्ली। भोजपुरी हॉट एक्ट्रेस नम्रता मल्ला का खूबसूरती में कोई जवाब नहीं है। यह तो मानना पड़ेगा कि आज के समय भोजपुरी फिल्मों की अभिनेत्री भी हॉटनेस के मामले में कितनी आगे है तथा इसी के चलते ही यह सभी एक्टर्स पूरी दुनिया भर में सुर्खियां बटोर रही है। भोजपुरी एक्ट्रेस नम्रता मल्ला अपने बोल्ड डांस से लोगों को दीवाना बना देती हैं। नम्रता मल्ला का फिगर देख लाखों लोगों के पसीने छूट जाते है।

read more : होटल के कमरों के किराये पर मिलेगी 50 प्रतिशत की छूट, पर्यटन निगम ने की घोषणा 

Namrata Malla New Sexy Video : हाल ही में नम्रता मल्ला ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वे अपनी अदाओं को जादू चलाती हुई नजर आ रही है। । इस वीडियो में एक्ट्रेस ने एकदम साउथ वाला लुक रखा है। नम्रता ने बदन को सफेद साड़ी से ढक रखा है। नम्रता मल्ला का ये लुक साउथ की एक्ट्रेस से कम नहीं है। इतना ही नहीं वीडियो में एक्ट्रेस अपनी अदाओं का जादू चला रही है।

read more : क्या आप भी खाते है रोज पोहा?.. हो जाएँ सावधान, सिर्फ वजन ही नहीं बल्कि बढ़ सकती है आपकी ये समस्या भी..

Namrata Malla New Sexy Video

इस वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि नम्रता मल्ला सिर्फ हुस्न की बिजली गिराने में ही नहीं बल्कि अपने ठुमको से भी लोगों को घायल करना बखूबी जानती हैं। यही कारण है कि नम्रता मल्ला का सोशल मीडिया पर सिक्का चलता है। नम्रता मल्ला अपनी बोल्ड और ग्लैमर तस्वीरों के लिए जानी जाती हैं।  हसीना की तस्वीरें देखने के लिए लोग बेसब्री से  इंतजार करते हैं।  एक्ट्रेस का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Namrata malla zenith (@namritamalla)

 

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें