Namrata Malla New Sexy Trending Video:

Namrata Malla New Sexy Video: नम्रता मल्ला ने गिराईं अपने हुस्न की बिजलियां, गोरा बदन देख फटी रह जाएंगी आंखें, देखें वीडियो

Edited By :   Modified Date:  September 12, 2023 / 08:01 PM IST, Published Date : September 12, 2023/8:01 pm IST

Namrata Malla New Sexy Trending Video: नई दिल्ली। एक्ट्रेस नम्रता मल्ला अपने हुस्न और अपनी अदाओं के कारण हमेशा सुर्खियों में बनी रहती हैं। हर रोज Namrata Malla कुछ ऐसा करती हैं जिससे उनका वीडियो देखने वाले फैंस के मुंह से आह निकल जाती है। अब एक बार फिर नम्रता मल्ला ने एक और धमाकेदार वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है। जिसे मिलियंस में व्यूज मिल चुके हैं। नम्रता मल्ला की अदाओं के लोग दीवाने हैं। नम्रता ने एक और हॉट डांस का वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट की है ।

Namrata Malla New Sexy Trending Video

हसीना की तस्वीरें देखने के लिए लोग बेसब्री से इंतजार करते रहते है। नम्रता ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक सेक्सी वीडियो शेयर किया है जो काफी वायरल है। इस वीडियो में नम्रता मल्ला ब्रा में सेक्सी डांस करते हुए दिखाई दे रही हैं। इस वीडियो में नम्रता की बोल्डनेस देख फैंस भी हैरान हो गए हैं ।

यह भी पढ़ेंः Jabalpur News: अनूपपुर कलेक्टर आशीष वशिष्ठ पर 25 हज़ार रु का जुर्माना, हाईकोर्ट ने इस मामले में लगाया जुर्माना, यहां जाने पूरा मामला 

 

सोशल मीडिया पर मचा बवाल

Namrata Malla New Sexy Trending Video: बोल्डनेस और बेबाक अंदाज में नम्रता बड़ी से बड़ी हीरोइनों को टक्कर देने से बिल्कुल भी पीछे नहीं हटती हैं। नम्रता को भोजपुरी सिनेमा की सनी लियोन भी कहा जाता है। मल्ला अपनी बोल्ड अदाओं के कारण ही अपने फैंस के दिलों पर राज करती हैं।

मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव में किसकी सरकार बनाएंगे आप, इस सर्वे में क्लिक करके बताएं अपना मत

छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव में किसकी सरकार बनाएंगे आप, इस सर्वे में क्लिक करके बताएं अपना मत

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers