Namrata Malla raised temperature of internet, shared such a picture on

नम्रता मल्ला ने बढ़ाया इंटरनेट का टेम्परेचर, सोशल मीडिया पर शेयर की ऐसी तस्वीर कि लोग पड़े…

Namrata Malla raised temperature of internet : भोजपुरी इंडस्ट्री की सबसे बोल्ड एक्ट्रेस में से एक नम्रता मल्ला सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 03:27 AM IST, Published Date : December 4, 2022/3:27 am IST

मुंबई : Namrata Malla raised temperature of internet : भोजपुरी इंडस्ट्री की सबसे बोल्ड एक्ट्रेस में से एक नम्रता मल्ला सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। नम्रता अपनी बोल्ड फोटो शेयर करके इंटरनेट का टेम्परेचर बढ़ती रही है। नम्रता के फैंस भी उनकी तस्वीरों का बेसब्री से इंतजार करते हैं। नम्रता मल्ला ने एक बार फिर अपनी बोल्ड फोटो सोशल मिडिया पर शेयर की है। इस फोटो को देखने के बाद सभी के दिल की धड़कने बढ़ गई है।

यह भी पढ़े : राज्य में मानसून ने दी दस्तक, कई जगहों पर हुई बारिश, मौसम विभाग ने दी चेतावनी 

ब्रा और शॉर्ट्स में नजर आई नम्रता

Namrata Malla raised temperature of internet : नम्रता मल्ला ने इंस्टाग्राम पर ब्लैक कलर की ब्रा और शॉर्ट्स में फोटोज डाली हैं। ब्रा-शॉर्ट्स में नम्रता मल्ला टोन्ड फिगर फ्लॉन्ट करती दिख रही हैं, जो पहले भी कई बार कर चुकी हैं। फोटोज में वो काफी स्टाइल और टशन से कैमरे पर देखती दिख रही हैं। तस्वीरों के साथ एक्ट्रेस ने कैप्शन भी काफी अच्छा लिखा है। नम्रता मल्ला लिखती हैं, जब आंखें मिलती हैं, तो दुनिया बदल जाती है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Namrata Malla Zenith (@namritamalla)

यह भी पढ़े : राज्य में फिर बढ़ रहे कोरोना के मामलें, संक्रमण दर पहुंचा 1.48 के पार… 

फैंस कर रहे कमेंट्स

Namrata Malla raised temperature of internet : नम्रता मल्ला की तस्वीरें देखते ही लोग उनकी तारीफ में बहुत सारे कमेंट्स कर रहे हैं। ब्रा और शॉर्ट्स में देख कर किसी ने उन्हें फायर कहा, तो किसी ने Awesome। फैंस से नम्रता को मिल रहा प्यार बता रहा है कि लोग उन्हें कितना पसंद करने लगे हैं। हाल ही में नम्रता मल्ला तमिल फिल्म के सॉन्ग ग्रीन टी में नजर आईं, जिसमें उनका डांस देख कर अच्छे-अच्छे घायल हो गये।